फोटो गैलरी

Hindi Newsसड़क दुर्घटना में छात्र की मौत

सड़क दुर्घटना में छात्र की मौत

बिहारशरीफ - परवलपुर मार्ग पर रविवार की सुबह अजनौरा गांव के समीप अज्ञात वाहन की टक्कर होने से बाइक सवार एक छात्र की मौत हो गयी। मृतक छात्र की पहचान दनियावां थाना क्षेत्र के नरीचक गांव निवासी नवन कुमार...

सड़क दुर्घटना में छात्र की मौत
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 26 Mar 2017 04:22 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहारशरीफ - परवलपुर मार्ग पर रविवार की सुबह अजनौरा गांव के समीप अज्ञात वाहन की टक्कर होने से बाइक सवार एक छात्र की मौत हो गयी। मृतक छात्र की पहचान दनियावां थाना क्षेत्र के नरीचक गांव निवासी नवन कुमार के 18 वर्षीय पुत्र अमृतेश कुमार के रूप में की गयी है।

मृतक दशम वर्ग का छात्र था। मृतक छात्र अपने परिवार के साथ बिहारशरीफ के पटेल नगर में किराये के मकान में रहता था। मृतक छात्र रविवार की सुबह बाइक से किताब लाने परवलपुर जा रहा था। तभी अजनौरा गांव के समीप विपरीत दिशा से आ रहे एक अज्ञात वाहन से टक्कर हो गया। टक्कर होने के बाद जख्मी हालात में बाइक सवार छात्र को ग्रामीणों ने एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए पहुचाया। वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं थाना पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर सदर अस्पताल बिहारशरीफ में पोस्टमार्टम करा कर शव को दाह संस्कार के लिए परिजन को सौप दिया। बताते चले की मृतक छात्र का पिता बिहारशरीफ के एक निजी क्लिनिक में कंपाउंडर है। मृतक एक भाई व एक बहन था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें