फोटो गैलरी

Hindi Newsसिलाव व नालंदा थाना क्षेत्र के दो गांवों में दिनदहाड़े लूट

सिलाव व नालंदा थाना क्षेत्र के दो गांवों में दिनदहाड़े लूट

सिलाव व नालंदा थाना क्षेत्र के दो गांवों में बुधवार को दिनदहाड़े एक लाख 80 हजार रुपये लूट लिये गये। फतेहपुर गांव के पास उचक्कों ने व्यवसायी का रुपयों से भरा थैला झपट लिया। उधर भगवानपुर गांव में कट्टू...

सिलाव व नालंदा थाना क्षेत्र के दो गांवों में दिनदहाड़े लूट
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 19 Apr 2017 07:00 PM
ऐप पर पढ़ें

सिलाव व नालंदा थाना क्षेत्र के दो गांवों में बुधवार को दिनदहाड़े एक लाख 80 हजार रुपये लूट लिये गये। फतेहपुर गांव के पास उचक्कों ने व्यवसायी का रुपयों से भरा थैला झपट लिया। उधर भगवानपुर गांव में कट्टू व्यवसायी को मारपीट कर 50 हजार रुपये लूट लिये।

बाइक सवार युवकों ने छीना रुपया

सिलाव थाना क्षेत्र के फतेहपुर गांव के पास बाइक सवार युवकों ने थैला छीन लिया। दुग्ध उत्पादक सहयोग समिति फतेहपुर के अध्यक्ष गोपाल कुमार ने बताया कि सिलाव की पीनएबी शाखा से एक लाख रुपये निकालकर अपने चाचा नागेश्वर प्रसाद के साथ घर लौट रहे थे। गांव से कुछ कदम पहले मीडिल स्कूल के पास पीछे से बाइक सवार दो युवक आये और रुपये वाला थैला झपटकर फरार हो गये। बाइक में नंबर नहीं लिखा था। उन्होंने बताया कि थैले में सभी दो हजार के नोट थे। प्रभारी थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि अज्ञात लुटेरों के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया है।

घात लगाये लुटेरों ने छीने रुपये

नालंदा थाना क्षेत्र के भगवानपुर-नरहरिपुर गांव में घात लगाये लुटेरों ने मारपीट कर कट्टू व्यवसायी मनीष कुमार से 50 हजार रुपये लूट लिया। जख्मी का इलाज सदर अस्पताल में कराया गया है। उसने बताया कि बुधवार की सुबह वो व्यापार के सिलसिले में घर से बाहर जा रहे थे। गांव में ही पहले से घात लगाये आठ दस लोगों ने उसे पीटना शुरू कर दिया। पिस्तौल की बट व लाठी-डंडे से पीटकर जख्मी करने के बाद जेब से रूपये निकाल लिये। इतने में ही उसकी मां ललिता देवी बीच-बचाव करने पहंुची तो बदमाशों ने उन्हें भी मारपीट कर जख्मी कर दिया। प्रभारी थानाध्यक्ष ने बताया कि इस संबंध में लिखित आवेदन नहीं दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें