फोटो गैलरी

Hindi Newsट्रक से टकरायी बस, एक की मौत डेढ़ दर्जन घायल

ट्रक से टकरायी बस, एक की मौत डेढ़ दर्जन घायल

गिरियक- बिहारशरीफ एनएच 31 पर पावापुरी हॉल्ट के पास शनिवार की अहले सुबह करीब 3 बजे ट्रक से बस टकराने से एक युवती की मौत हो गयी जबकि डेढ़ दर्जन यात्री घायल हो गए। तत्काल घायलों को सदर अस्पताल लाया गया।...

ट्रक से टकरायी बस, एक की मौत डेढ़ दर्जन घायल
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 06 May 2017 01:55 PM
ऐप पर पढ़ें

गिरियक- बिहारशरीफ एनएच 31 पर पावापुरी हॉल्ट के पास शनिवार की अहले सुबह करीब 3 बजे ट्रक से बस टकराने से एक युवती की मौत हो गयी जबकि डेढ़ दर्जन यात्री घायल हो गए। तत्काल घायलों को सदर अस्पताल लाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद सात गंभीर रुप से जख्मी लोगों को पटना रेफर किया गया। पटना ले जाने के क्रम में ही 21 वर्षीया जुगनू सिंह की मौत हो गयी। वहीं बेन थाना बेन निवासी 55 वर्षीय बुलाकी राउत, बिंद थाना क्षेत्र के बिंद निवासी रीता देवी, विकास कुमार, सोनू कुमार, बिहारशरीफ के भैंसासुर मोहल्ला निवासी अनिता देवी, पटेल नगर निवासी अमित कुमार का पटना में इलाज चल रहा है। जुगनू अपनी मां बेबी देवी, बहन सपना कुमारी, शिवानी कुमारी, भाई अमन के साथ हजारीबाग से बिहारशरीफ आ रही थी। उन्हें अपने घर नालंदा जिला के सिलाव थाना क्षेत्र के खोजागाछी गांव में शादी समारोह में शामिल होना था। उसके पिता संजय सिंह त्रिपुरा में बीएसएफ के जवान हैं।

खड़ी ट्रक में बस ने मारी थी टक्कर

प्रत्यक्षदशिर्यों के अनुसार एक खराब ट्रक पहले से ही एनएच 31 पर मां भवानी होटल के पास सड़क के पश्चिम में खड़ी थी। इसी बीच गिरियक की ओर से आ रही बस ने उस ट्रक में पीछे से जोरदार टक्कर मारी। इससे बस का अगला भाग बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। सबसे अधिक उन्हीं यात्रियों को चोट आई, जो केबिन में बैठे थे। बस का चालक भी बुरी तरह जख्मी हुआ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें