फोटो गैलरी

Hindi Newsजौली में दारोगा पर जानलेवा हमला, दो जवान घायल

जौली में दारोगा पर जानलेवा हमला, दो जवान घायल

नवादा जिले के रजौली में अवैध बालू खनन माफिया ने एक दारोगा पर जानलेवा हमला कर हथियार लूटने की कोशिश की। हमले में दारोगा व जिला पुलिस के दो जवान गंभीर रूप से घायल हो गये। घटना सोमवार सुबह 9 बजे रजौली...

जौली में दारोगा पर जानलेवा हमला, दो जवान घायल
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 28 Sep 2015 11:03 PM
ऐप पर पढ़ें

नवादा जिले के रजौली में अवैध बालू खनन माफिया ने एक दारोगा पर जानलेवा हमला कर हथियार लूटने की कोशिश की। हमले में दारोगा व जिला पुलिस के दो जवान गंभीर रूप से घायल हो गये। घटना सोमवार सुबह 9 बजे रजौली अनुमंडल कार्यालय के समीप हुई। घायलों में रजौली के एसआई सुधाकर कुमार, जिला पुलिस के जवान मिथिलेश कुमार व मनीष कुमार शामिल हैं।

दारोगा को बचाने में दोनों जवानों के सिर में गंभीर चोटें आई हैं। दोनों को सदर अस्पताल में भर्ती किया गया है। दारोगा का इलाज रजौली अनुमंडल अस्पताल में किया जा रहा है। रजौली एसडीपीओ उपेन्द्र कुमार यादव ने बताया कि अपराधी अवैध बालू खनन में शामिल हैं। चेकिंग के दौरान पुलिस पर हमला किया गया व हथियार लूटने की कोशिश की गयी। इनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

इस मामले में रजौली के चौथा गांव के पप्पू यादव, उसके भाई साधु यादव व सोनी समेत ढाई दर्जन लोगों को आरोपित किया गया है। इधर, एसआई सुधाकर ने बताया कि वे सुबह कांड के अनुसंधान के लिए निकले थे। इसी बीच अवैध रूप से दो ट्रैक्टरों पर बालू ले जाने की सूचना पर अनुमंडल कार्यालय के समीप एनएच 31 पर चेकिंग लगा दी गयी।

बालू का चालन मांगने पर ढाई दर्जन हथियारबंद अपराधियों ने उस पर हमला कर दिया। उन्हें कब्जे में लेकर उनका हथियार लूटने की कोशिश की गयी। इसी बीच और पुलिस बुला ली गयी। मौके से एक अपराधी पप्पू यादव को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस के मुताबिक वह अपराधियों द्वारा किये गये हमले में घायल हो गया, जबकि शेष अपराधी भाग निकले।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें