फोटो गैलरी

Hindi Newsसीवानः ट्रेन से कटकर दपंती ने की आत्महत्या

सीवानः ट्रेन से कटकर दपंती ने की आत्महत्या

छपरा-सीवान रेलखंड पर थाने के ढोलकिया पुल के समीप सोमवार की सुबह ट्रेन से कट कर पति-पत्नी ने आत्महत्या कर ली। मृतक महाराजगंज थाने के बड़का टेघड़ा गांव के लालबाबू यादव का पुत्र अनिल यादव व उसकी पत्नी...

सीवानः ट्रेन से कटकर दपंती ने की आत्महत्या
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 31 Aug 2015 07:02 PM
ऐप पर पढ़ें

छपरा-सीवान रेलखंड पर थाने के ढोलकिया पुल के समीप सोमवार की सुबह ट्रेन से कट कर पति-पत्नी ने आत्महत्या कर ली। मृतक महाराजगंज थाने के बड़का टेघड़ा गांव के लालबाबू यादव का पुत्र अनिल यादव व उसकी पत्नी इंदू देवी थी। आत्महत्या के पीछे पारिवारिक कलह बताया जा रहा है। अनिल का अपनी मां से हमेशा विवाद होता था। इससे तंग आकर उसने अपनी पत्नी के साथ आत्महत्या कर ली।

घटना के संबंध में प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि करीब 8 बज कर 17 मिनट पर दरौंदा की तरफ से प्लेटिना मोटरसाइकिल पर सवार होकर दोनों  ढोलकिया पुल पर पहुंचे। वहां से बांध पकड़ कर रेलवे लाइन के पास चले गये। इसी दौरान सीवान की तरफ से आ रही प्रीमियम स्पेशल 22412 दिल्ली -अरुणाचल प्रदेश के सामने एक-दूसरे को पकड़ कर रेलवे ट्रैक पर खड़े हो गये।

ट्रेन से कटने के बाद प्रत्यक्षदर्शी वहां दौड़ कर पहुंचे तब देखा कि कुछ दूर जाकर ट्रेन भी खड़ी हो गयी। हालांकि कुछ ही देर में ट्रेन खुल गई। प्लेटिना मोटरसाइकिल को देख कर लोग वहां पहुंचे। मृतक ने मोटरसाइकिल की टंकी पर अपना नाम अनिल कुमार यादव व पता बड़का टेघड़ा महाराजगंज लिखा था। उसने अपना मोबाइल नंबर भी लिखा था।

परिजनों से पूछने पर पता चला कि वह लालबाबू यादव का पुत्र है। परिवारिक कलह से तंग आकर पत्नी इंदू देवी के साथ उसने आत्महत्या कर ली। बाइक की चाबी गेटमैन ने ले ली। लेकिन उसी समय गेटमैन से चाबी छीन कर दो लोग मोटरसाइकिल लेकर भाग गए।

सहायक स्टेशन मास्टर राजेश कुमार सिंह ने बताया कि घटना की लिखित जानकारी स्थानीय पुलिस को दे दी गयी है। थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि दोनों के परिजनों को सूचना देकर थाने में बुलाया गया है। पूछताछ के बाद ही मामले में कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें