फोटो गैलरी

Hindi Newsगोपालगंज में वकील की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

गोपालगंज में वकील की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

शहर के हजियापुर मुहल्ले में रविवार को दिन दहाड़े अपराधियों ने सिविल कोर्ट के वकील और पूर्व जिला अभियोजन पदाधिकारी त्रिपुरारीशरण शर्मा की गोली मार हत्या कर दी। अपराधियों ने उनके आवास स्थित चैंबर में...

गोपालगंज में वकील की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 30 Aug 2015 09:31 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर के हजियापुर मुहल्ले में रविवार को दिन दहाड़े अपराधियों ने सिविल कोर्ट के वकील और पूर्व जिला अभियोजन पदाधिकारी त्रिपुरारीशरण शर्मा की गोली मार हत्या कर दी। अपराधियों ने उनके आवास स्थित चैंबर में घुसकर घटना को अंजाम दिया। उनका घर एसपी कोठी से महज सौ कदम की दूरी पर एनएच 28 के किनारे है।

बताया गया है कि वकील रविवार को अपने चैंबर में बैठे थे कि एक बाइक पर सवार दो युवक उनके घर पर पहुंचे और वकील साहब से मिलने की बात कहते हुए चैंबर में घुस गए। वहां जाने पर एक युवक ने अपने पास से कप्ता निकालकर एक व्यक्ति का नाम रख कहने लगा कि तुम उनसे पंगा लेता है।

अभी वकील कुछ समझ ही पाते कि युवक ने उन्हें गोली मार दी। इससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए। परिजन उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराये। लेकिन , इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। एसपी निताशा गुड़िया ने बताया कि घटना का कारण जमीन संबंधी विवाद है।

इस सिलसिले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है। शेष युवकों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। उधर घटना की सूचना मिलने पर सदर एसडीपीओ मनोज कुमार, नगर इंस्पेक्टर संजीव कुमार, दारोगा चन्द्रिका राम, बीके सिंह समेत अन्य पुलिस पदाधिकारी मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन करने लगे। वहीं , वकील भी सदर अस्पताल में भारी संख्या में पहुंचकर पुलिस के प्रति आक्रोश प्रकट करने लगे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें