फोटो गैलरी

Hindi Newsबेगूसराय में बदमाशों ने दो युवकों को मारी गोली, एक की मौत

बेगूसराय में बदमाशों ने दो युवकों को मारी गोली, एक की मौत

थाना क्षेत्र के अपहनी बहियार में मंगलवार की देर शाम मामूली बात पर बदमाशों ने दो युवकों को गोली मार दी। उनमें से एक युवक के सिर में गोली लगने से उसकी मौत मौके पर ही हो गई जबकि चार गोलियां लगने से...

बेगूसराय में बदमाशों ने दो युवकों को मारी गोली, एक की मौत
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 29 Jul 2015 07:31 PM
ऐप पर पढ़ें

थाना क्षेत्र के अपहनी बहियार में मंगलवार की देर शाम मामूली बात पर बदमाशों ने दो युवकों को गोली मार दी। उनमें से एक युवक के सिर में गोली लगने से उसकी मौत मौके पर ही हो गई जबकि चार गोलियां लगने से दूसरे युवक की हालत नाजुक बनी हुई है। मृतक की पहचान नीमाचांदपुरा थाना क्षेत्र के दमदमा गांव निवासी स्व.रामबालक साह के 32 वर्षीय पुत्र गोरेलाल साह के रूप में की गई है। जख्मी युवक उसी गांव के स्व.खुबा पासवान का 30 वर्षीय पुत्र सुरेन्द्र पासवान है जिसका इलाज शहर के निजी क्लीनिक में चल रहा है। 

घटना के बारे में ग्रामीणों ने बताया कि बदमाशों में 6-7 लोग शामिल थे। उनका नेतृत्व एक महिला कर रही थी। मृतक के परिजनों ने बताया गोरेलाल व सुरेन्द्र चांदपुरा में एक दुकानदार को एस्बेस्टस का बकाया राशि देकर एक ही साइकिल से घर लौट रहे थे। रास्ते में एक चिमनी से कुछ दूरी पर घात लगाए बदमाशों ने दोनों को रोका और दमदमा गांव के एक दो लोगों को बुलाने के लिए कहा।

उनकी बात नहीं मानने पर बदमाशों ने गोरेलाल के सिर में गोली मार दी। उसके बाद सुरेन्द्र पासवान ने किसी को इस घटना के बारे में बताने के लिए मोबाइल पर कॉल किया तो यह देखते ही बदमाशों ने उसे भी तड़ातड़ चार गोलियां दाग दीं। उसके बाद सुरेन्द्र को भी मृत समझकर वहां से चलते बने।
परिजनों के अनुसार सुरेन्द्र के मोबाइल कॉल के आधार पर पहुंचे ग्रामीणों ने गोरेलाल की लाश व जख्मी सुरेन्द्र को उठाकर दमदमा गांव लाया।

घटना की सूचना पर पहुंचे थानाध्यक्ष मुकेश कुमार व एएसआई संजय कुमार ने जख्मी को इलाज के लिए भेजने के बाद गोरेलाल के शव को पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय भेज दिया। घटना के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल है। घटना की सूचना पर एसपी मनोज कुमार के निर्देश पर आधा दर्जन थाने की पुलिस ने सदर एसडीपीओ राजकिशोर सिंह के नेतृत्व में संभावित ठिकानों पर छापेमारी की लेकिन बदमाशों की गिरफ्तारी में कामयाबी नहीं मिली।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें