फोटो गैलरी

Hindi Newsबरौली में सड़क हादसे में रिटायर शिक्षक समेत दो की मौत

बरौली में सड़क हादसे में रिटायर शिक्षक समेत दो की मौत

गोपालगंज जिले के बरौली थाने के अंतर्गत एनएच 28 पर बनकट गांव के पास सोमवार की देर संध्या हुई सड़क दुर्घटना में एक रिटायर शिक्षक समेत दो लोगों की मौत हो गई। मृत रिटायर शिक्षक का नाम बच्चन प्रसाद है, जो...

बरौली में सड़क हादसे में रिटायर शिक्षक समेत दो की मौत
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 29 Jul 2015 12:31 AM
ऐप पर पढ़ें

गोपालगंज जिले के बरौली थाने के अंतर्गत एनएच 28 पर बनकट गांव के पास सोमवार की देर संध्या हुई सड़क दुर्घटना में एक रिटायर शिक्षक समेत दो लोगों की मौत हो गई। मृत रिटायर शिक्षक का नाम बच्चन प्रसाद है, जो बनकट गांव के ही रहनेवाले थे। वहीं एक अन्य व्यक्ति का नाम नीरज प्रसाद है। वह भी बनकट का ही रहनेवाला है।

बताया गया है कि सोमवार की देर शाम में बाजार कर साइकिल से दो साइकिल सवार एनएच पर लौट रहे थे कि अचानक एक वाहन ने दोनों को रौंद दिया। इनमें से रिटायर शिक्षक बच्चन प्रसाद की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। लेकिन एक अन्य व्यक्ति नीरज प्रसाद घायल हो गया। इसको इलाज के लिए सदर अस्पताल में भेजा गया।

लेकिन, सदर अस्पताल में आने के पूर्व ही रास्ते में उसकी मौत हो गई। इस घटना से गुस्साए लोगों ने एनएच 28 को जाम कर हंगामा शुरू कर दिया। घटना की सूचना मिलने पर बरौली थाने की पुलिस ने लोगों को समझाने की कोशिश की। लेकिन, लोग गुस्से में पुलिस के खिलाफ भी नारेबाज कर रहे थे। इस मामले में अभी कोई प्राथमिकी थाने में दर्ज नहीं की गई है। थानेदार का कहना है कि पोस्टमार्टम कराकर शव को सौंपा जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें