फोटो गैलरी

Hindi Newsनरेंद्र मोदी सरकार ने जनता को किया गुमराह: डॉ. पूर्वे

नरेंद्र मोदी सरकार ने जनता को किया गुमराह: डॉ. पूर्वे

राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. रामचंद्र पूर्वे ने आरोप लगाते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार ने कालाधन सहित अन्य मुद्दों पर जनता को गुमराह किया...

नरेंद्र मोदी सरकार ने जनता को किया गुमराह: डॉ. पूर्वे
Tue, 25 Nov 2014 10:33 PM
ऐप पर पढ़ें

राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. रामचंद्र पूर्वे ने आरोप लगाते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार ने कालाधन सहित अन्य मुद्दों पर जनता को गुमराह किया है। पार्टी केंद्र के इस रवैया के खिलाफ जोरदार आंदोलन करेगी। डॉ. पूर्वे मंगलवार को पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में विभिन्न प्रकोष्ठों की बैठक को संबोधित कर रहे थे।

बैठक का आयोजन चार दिसंबर को गांधी मैदान स्थित जेपी गोलंबर पर पार्टी द्वारा प्रस्तावित महाधरना कार्यक्रम की तैयारी को लेकर किया गया था। पार्टी के प्रधान महासचिव मुंद्रिका सिंह यादव ने कहा कि महाधरना में हजारों की संख्या में लोग शामिल होंगे। इसमें पार्टी के प्रकोष्ठों की भूमिका प्रमुख होगी।  पार्टी ने महाधरना की सफलता को लेकर तैयारी तेज कर दी है।

बैठक में अधिवक्ता प्रकोष्ठ के अध्यक्ष राजनीति प्रसाद, युवा राजद अध्यक्ष डॉ. शिवचंद्र राम, महिला प्रकोष्ठ की प्रेमा चौधरी, अति पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के प्रगति मेहता, दलिता प्रकोष्ठ के सुधांशु शेखर भास्कर, महादलित प्रकोष्ठ के हरेराम रजवार, पंचायती राज प्रकोष्ठ के सुरेंद्र प्रसाद, बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ के शैलेंद्र कुमार सिंह, चिकित्सा प्रकोष्ठ के संजय वाल्मीकि, व्यावसायिक प्रकोष्ठ के सतीश कुमार गुप्ता, शिक्षक प्रकोष्ठ के रामाशीष सिंह, सांस्कृतिक प्रकोष्ठ के रामश्रेष्ठ दिवाना, श्रमिक प्रकोष्ठ के चंदन कुमार चौधरी शामिल हुए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें