फोटो गैलरी

Hindi Newsराज्यस्तरीय खो-खो में औरंगाबाद और बिहटा ने लहराया परचम

राज्यस्तरीय खो-खो में औरंगाबाद और बिहटा ने लहराया परचम

बिहार राज्यस्तरीय 21वीं खो-खो प्रतियोगिता में बालिका वर्ग में औरंगाबाद और बालक वर्ग में बिहटा की टीम ने परचम लहराया। दोनों टीमों ने पूरे टूर्नामेंट में शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए ट्रॉफी अपने नाम...

राज्यस्तरीय खो-खो में औरंगाबाद और बिहटा ने लहराया परचम
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 23 Nov 2014 11:12 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार राज्यस्तरीय 21वीं खो-खो प्रतियोगिता में बालिका वर्ग में औरंगाबाद और बालक वर्ग में बिहटा की टीम ने परचम लहराया। दोनों टीमों ने पूरे टूर्नामेंट में शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए ट्रॉफी अपने नाम किया। रविवार को बालिका वर्ग के फाइनल मैच में औरंगाबाद की टीम ने भागलपुर की टीम को एक पाली और एक अंक से मात दिया। जबकि बालक वर्ग में बिहटा ने पटना को सात अंकों से हराया।

इससे पहले बालिका वर्ग के सेमिफाइनल मैच में भागलपुर ने मुजफ्फरपुर को और औरंगाबाद ने गया की टीम को हराकर टूर्नामेंट से बाहर किया। बालक वर्ग के क्र्वाटर फाइनल पटना ने गया को, बिहटा ने औरंगाबाद को, पूर्णिया ने मुजफ्फरपुर को और भोजपुर ने बक्सर की टीम को हराकर बाहर किया। बालक वर्ग के सेमिफाइनल में पटना ने पूर्णिया को और बिहटा ने भोजपुर को हराकर बाहर किया था।

विजेता टीम को नगर आयुक्त ने दी ट्रॉफी
बालिका वर्ग की विजेता टीम औरंगाबाद और बालक वर्ग की विजेता टीम बिहटा को गया के नगर आयुक्त डॉ. निलेश देवड़े ने ट्रॉफी प्रदान किया। उपविजेता टीम के रूप में बालिका वर्ग, भागलपुर और बालक वर्ग, पटना की टीम को एएसपी बलिराम कुमार चौधरी ने ट्रॉफी दिया। तीसरे स्थान पर रहे बालिका वर्ग के गया और मुजफ्फरपुर की टीम को तथा बालक वर्ग के भागलपुर और पूर्णिया की टीम को संयुक्त रुप से एसडीओ किशोर कुमार व एसडीपीओ लालजी पति तिवारी ने दिया।

बेस्ट डिफेंडर का प्राइज पूनम मांझी और सुजीत को
बालिका वर्ग में बेस्ट डिफेंडर का प्राइज औरंगाबाद की खिलाड़ी पूनम मांझी को और बेस्ट चेजर का आवार्ड औरंगाबाद की अलिस सिन्हा को बीडीओ वेद प्रकाश ने दिया। टॉप थ्री टीमों के खिलाड़ियों को मेडल और प्रमाण पत्र दिया गया। बालक वर्ग में बेस्ट डिफेंडर का आवार्ड बिहटा के सुजीत कुमार और बेस्ट चेजर का आवार्ड पटना के मुकेश राहुल को दिया गया। मौके पर बिहार राज्य खो-खो संघ के अध्यक्ष रामजपन राय, सचिव केसी महाजन, कोषाध्यक्ष बलिराम प्रसाद, गया जिला खो-खो संघ के अध्यक्ष डा. गोपाल कृष्ण विद्यार्थी, सचिव चंद्रशेखर राय, आयोजन समिति के सचिव सुभाष प्रसाद यादव और बाल्मीकि प्रसाद मौजूद थे।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें