फोटो गैलरी

Hindi Newsधार्मिक स्थल पर आपत्तिजनक चीज फेंकने से तनाव

धार्मिक स्थल पर आपत्तिजनक चीज फेंकने से तनाव

तातारपुर थाना क्षेत्र के जब्बारचक (लालकोठी) स्थित एक धार्मिक स्थल के भवन की छत पर सोमवार देर रात किसी शरारती तत्व ने आपत्तिजनक चीज फेंक दी। मंगलवार सुबह लोगों को जैसे ही इसकी जानकारी मिली, हंगामा...

धार्मिक स्थल पर आपत्तिजनक चीज फेंकने से तनाव
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 29 Sep 2015 10:10 PM
ऐप पर पढ़ें

तातारपुर थाना क्षेत्र के जब्बारचक (लालकोठी) स्थित एक धार्मिक स्थल के भवन की छत पर सोमवार देर रात किसी शरारती तत्व ने आपत्तिजनक चीज फेंक दी। मंगलवार सुबह लोगों को जैसे ही इसकी जानकारी मिली, हंगामा शुरू हो गया। तनाव बढ़ता देखकर प्रशासन ने जब्बारचक इलाके को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया और सीआरपीएफ व रैफ जवानों के साथ फ्लैग मार्च निकालकर शांति बनाए रखने की अपील की। वहीं, डीएम-एसएसपी समेत प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी थाने पर कैंप कर स्थिति पर नजर रख रहे थे। दोपहर बाद स्थिति पूरी तरह सामान्य हो गई।


स्थानीय लोगों ने बताया कि धार्मिक स्थल के भवन की ऊपरी मंजिल पर निर्माण कार्य चल रहा है। मंगलवार सुबह करीब आठ बजे मजदूर काम करने के लिए आए तो आपत्तिजनक चीज देखकर लोगों को जानकारी दी। इसके बाद मोहल्ले के प्रो. सलाउद्दीन अहसन, शांति समिति के मो. शहाबुद्दीन उर्फ बर्दी खान, पूर्व डिप्टी मेयर बाबुल खान, पार्षद मो. अशगर अली और मो. अकील खान समेत कई लोग मौके पर पहुंचे। तनावपूर्ण माहौल की सूचना पाकर तातारपुर थाने के इंस्पेक्टर अजय कुमार, सदर एसडीओ कुमार अनुज व सिटी डीएसपी शहियार अख्तर भी मौके पर पहुंचे और आपत्तिजनक चीज को हटवाकर शांति बनाए रखने की अपील की। 

डीएम-एसएसपी ने लोगों के साथ की बैठक
तातारपुर थाने पर डीएम आदेश तितरमारे, एसएसपी विवेक कुमार, एसडीओ, एएसपी अवकाश कुमार और सिटी डीएसपी ने शांति समिति के लोगों के साथ बैठक कर शांति बनाए रखने की अपील की। इसमें तातारपुर समेत नाथनगर शांति समिति के देवाशीष बनर्जी, भवेश यादव, निजाहत अंसारी और बादशाह खान समेत कई लोग उपस्थित थे। डीएम ने कहा कि कुछ लोग माहौल को गंदा करना चाहते हैं, लेकिन उनके मंसूबे को सफल नहीं होने दिया जाएगा। वहीं, एसएसपी ने भी अफवाह से बचने की अपील की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें