फोटो गैलरी

Hindi Newsअपराध में नीतीश सरकार ने की लालू राज की बराबरी: सुशील मोदी

अपराध में नीतीश सरकार ने की लालू राज की बराबरी: सुशील मोदी

भाजपा विधानमंडल दल के नेता सुशील कुमार मोदी ने आरोप लगाया कि अपराध के मामले में नीतीश कुमार की सरकार ने लालू राज की बराबरी कर ली है। बलात्कार, हत्या, लूट और अपहरण जैसे संगीन अपराध रोजमर्रे की बात हो...

अपराध में नीतीश सरकार ने की लालू राज की बराबरी: सुशील मोदी
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 05 Aug 2015 11:59 AM
ऐप पर पढ़ें

भाजपा विधानमंडल दल के नेता सुशील कुमार मोदी ने आरोप लगाया कि अपराध के मामले में नीतीश कुमार की सरकार ने लालू राज की बराबरी कर ली है। बलात्कार, हत्या, लूट और अपहरण जैसे संगीन अपराध रोजमर्रे की बात हो गई है। खगडिया में दलितों पर अत्याचार और सासाराम में दो बहनों के साथ सामूहिक बलात्कार जैसी कई घटनाएं इसका ज्वलंत उदाहरण हैं। 

विधान परिषद स्थित अपने कार्यालय कक्ष में मंगलवार को आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में श्री मोदी ने मांग की कि दबंगों की डर से खगडिया के नया गांव से पलायन कर चुके कमजोर परिवारों को सरकार पुनस्थापित करे। साथ ही अपराधियों को गिरफ्तार कर पीडितों को एक माह का राशन सरकारी स्तर पर उपलब्ध कराए। उन्होंने आरोप लगाया कि नया गांव के दबंगों ने बगल के दलित टोले पर हमला कर दिया। हथियार से लैस अपराधियों ने लगभग एक घंटे तक वहां तांडव मचाया। महिलाओं के साथ र्दुव्यवहार किया और उनके सामान लूट लिए। डर से 50 से ज्यादा परिवार पलायन कर गए। ये लोग गोडियासी गांव में शरण लिए हुए हैं लेकिन सरकार ना तो उन्हें पुनर्वासित कर रही है न ही किसी प्रकार की राहत पहुंचा रही है। इसी तरह ताराचंडी मंदिर से पूजा कर लौट रही सासाराम की दो बहनों के साथ उनके भाई के सामने ही बलात्कार किया गया। अब प्रशासन उसके भाई को ही मुकदमे में फंसाने की चेतावनी दे रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें