फोटो गैलरी

Hindi Newsबिहार चुनावः अनवर ने ली पीएम पर चुटकी, कहा गाय-भैंस का होता है 56 इंच का सीना

बिहार चुनावः अनवर ने ली पीएम पर चुटकी, कहा गाय-भैंस का होता है 56 इंच का सीना

राज्य सभा सांसद अली अनवर ने गुरुवार को राज स्कूल के पास स्थित पार्क में जदयू के कार्यकर्ता सम्मेलन में कहा कि देश की सीमाओं पर अतिक्रमण हो रहा जबकि पीएम विदेशों का दौरा कर रहे हैं। पीएम के 56 इंच के...

बिहार चुनावः अनवर ने ली पीएम पर चुटकी, कहा गाय-भैंस का होता है 56 इंच का सीना
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 23 Jul 2015 10:19 PM
ऐप पर पढ़ें

राज्य सभा सांसद अली अनवर ने गुरुवार को राज स्कूल के पास स्थित पार्क में जदयू के कार्यकर्ता सम्मेलन में कहा कि देश की सीमाओं पर अतिक्रमण हो रहा जबकि पीएम विदेशों का दौरा कर रहे हैं। पीएम के 56 इंच के सीने की बात पर चुटकी लेते हुए उन्होंने कहा कि 56 ईंच का सीना गाय-भैंस का होता है न कि आदमी का। व्यापाम घोटाला का मुद्दा उठाते हुए इसे खूनी व आदमखोर घोटाले की संज्ञा दी।

उन्होंने कहा कि भाजपा जमात को बांट रही है व नफरत फैलाने का काम कर ही है। उन्होंने भूमि अधिग्रहण बिल के खिलाफ लड़ाई जारी रखने की बात कही। श्री अनवर ने कहा कि महागठबंधन वोट के बंटवारा को रोकेने और बिहार के विकास के लिए बना है। भाजपा व उसके सहयोगी दल अफवाह फैला रहे हैं। सीएम नीतीश ने महिलाओं को हक दिलाया है। नीतीश सरकार में बिहार का चहुंमुखी विकास हुआ है। भाजपा पैसे के जोर पर बिहार पर कब्जा करने का प्रयास कर रही है।

सम्मेलन में विधान पार्षद मनोरमा देवी, उपेंद्र प्रसाद, अतरी विधायक कृष्णनंदन यादव, पूर्व विधायक रामचंद्र प्रसाद, महेश सिंह यादव, जदयू प्रदेश अतिपिछड़ा आयोग के सीताराम दुखारी, आयोग के सदस्य प्रमोद चंद्रवंशी, जदयू जिलाध्यक्ष अभय कुश्वाहा, जिप के पूर्व अध्यक्ष विंदेश्वरी प्रसाद यादव उर्फ बिंदी यादवकुंडल वर्मा, अरविंद वर्मा, शकीला बानो, अनिता सिन्हा, सतीश कुशवाहा, नंदलाल पटेल, नंदकिशोर ठाकुर, सुचिता सिन्हा, नवाब अहमद, अमित वर्मा, छात्र समागम के आलोक कुमार, राहुल राज, पवन कुमार आदि मौजूद थे। सम्मेलन की अध्यक्षता कोंच प्रखंड अध्यक्ष जमीलुर रहमान ने की व संचालन टिकारी अध्यक्ष चंद्रशेखर सिंह ने किया।

झूठ बोलकर भाजपा लोकतंत्र को कर रही कलंकित: जय 
जनता के बीच झूठ बोलकर भाजपा लोकतंत्र को कलंकित कर रही है। भाजपा षड्यंत्रकारी है। लोकसभा चुनाव के समय नरेंद्र मोदी ने जो वादा किया उसे पीएम बनने के बाद नहीं पूरा किया। ये आरोप सूबे के सहकारिता मंत्री जय कुमार सिंह ने लगाये।

मंत्री ने कहा कि हम जात की नहीं बल्कि जमात की राजनीति करते हैं। सूबे में चल रही सरकार के बारे में उन्होंने कहा कि लालू के आशीर्वाद से चल रही है। उन्होंने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद की जमकर तारीफ की। कहा कि लालू सामाजिक न्याय की धारा से निकले हैं। मंत्री ने कहा कि हम अपनी उपलब्धियों के आधार पर वोट मागेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें