फोटो गैलरी

Hindi Newsहाईकोर्ट के शताब्दी समारोह में भाग लेने पटना पहुंचे राष्ट्रपति

हाईकोर्ट के शताब्दी समारोह में भाग लेने पटना पहुंचे राष्ट्रपति

देश के राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी शुक्रवार की शाम पटना पहुंचे। राष्ट्रपति विशेष विमान से शाम सात बजकर 15 मिनट पर पटना एयरपोर्ट पहुंचे। एयरपोर्ट से वे सीधे राजभवन चले गये जहां वे रात्रि विश्राम करेंगे।...

हाईकोर्ट के शताब्दी समारोह में भाग लेने पटना पहुंचे राष्ट्रपति
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 17 Apr 2015 10:02 PM
ऐप पर पढ़ें

देश के राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी शुक्रवार की शाम पटना पहुंचे। राष्ट्रपति विशेष विमान से शाम सात बजकर 15 मिनट पर पटना एयरपोर्ट पहुंचे। एयरपोर्ट से वे सीधे राजभवन चले गये जहां वे रात्रि विश्राम करेंगे। शनिवार को सुबह वे पटना हाई कोर्ट के शताब्दी समारोह में भाग लेंगे। राष्ट्रपति एक घंटे तक इस कार्यक्रम में रहेंगे और इसके बाद 11 बजकर 40 मिनट पर वे हाई कोर्ट से सीधे पटना एयरपोर्ट चले जाएंगे। वहां से वे वापस दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे।

इससे पूर्व एयरपोर्ट पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, विधानसभाध्यक्ष उदय नारायण चौधरी के अलावा मंत्रिमंडल के सभी सदस्यों ने राष्ट्रपति की अगवानी की। ठीक 7 बजकर 33 मिनट पर राज्यपाल कार से राजभवन के लिए रवाना हो गये। राष्ट्रपति के साथ राज्यपाल केसरीनाथ त्रिपाठी भी थे। राष्ट्रपति के आगमन को लेकर एयरपोर्ट पर सुरक्षा व्यवस्था सख्त की गई थी। राष्ट्रपति के निकलने के समय एयरपोर्ट पर सामान्य आवागमन को बंद कर दिया गया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें