फोटो गैलरी

Hindi Newsबम कांड में संलिप्तता पाए जाने पर विधायक सुनील पर होगी कार्रवाई

बम कांड में संलिप्तता पाए जाने पर विधायक सुनील पर होगी कार्रवाई

कोर्ट ब्लास्ट के मुख्य आरोपित व इनामी लंबू शर्मा ने स्वयं को सरंक्षण देने के मामले में तरारी विधायक सुनील पाण्डेय का नाम उगलकर उनकी  मुश्किलें बढ़ा दी है।  गुरुवार को विधायक एसपी ऑफिस...

बम कांड में संलिप्तता पाए जाने पर विधायक सुनील पर होगी कार्रवाई
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 02 Jul 2015 08:55 PM
ऐप पर पढ़ें

कोर्ट ब्लास्ट के मुख्य आरोपित व इनामी लंबू शर्मा ने स्वयं को सरंक्षण देने के मामले में तरारी विधायक सुनील पाण्डेय का नाम उगलकर उनकी  मुश्किलें बढ़ा दी है।  गुरुवार को विधायक एसपी ऑफिस पहुंचे। इधर पुलिस भी लंबू शर्मा के बयान की सत्यता की जांच में जुट गई है। इस मामले में संल्पितता पाए जाने पर विधायक के खिलाफ उचित कानूनी कार्रवाई करने की भोजपुर पुलिस ने बात कही है।

एसपी नवीनचंद्र झा ने बताया कि लंबू शर्मा के बयान की जांच की जा रही है। जांच में जिसका भी नाम आएगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। विधायक की भूमिका की भी जांच होगी।  एसपी से मिलकर विधायक ने पूरी जानकारी हासिल की और पूरे मामले की निष्पक्ष ढंग से जांच करने की मांग की। एसपी ने विधायक को भरोसा दिलाया कि जांच के बाद ही कोई कार्रवाई की जाएगी।

गौरतलब हो कि गिरफ्तारी के बाद लंबू शर्मा ने दिल्ली पुलिस के समक्ष दिए बयान में सुनील पाण्डेय का नाम लिया था। कहा था कि विधायक ने उसे भगाने व सरंक्षण देने में मदद की थी। इधर तरारी विधायक सह बिहार विधानसभा में कृषि उद्योग विकास समिति के सभापति डा नारेन्द्र कुमार पाण्डेय ने कहा कि बम बलास्ट कांड में साजिश के तहत फर्जी तरीके से फंसाने की कोशिश की जा रही है। चांद मियां से उनकी पुरानी अदावत है।

चांद मियां और लम्बू शर्मा के आपसी संबंध जग जाहिर हैं। चांद  के इशारे पर मुझे बम बलास्ट कांड में जबरन फंसाने की कोशिश की जा रही है। बम बलास्ट जैसे घिनौने कांड को अंजाम देने के मामले में घसीटने से विरोधी खेमा को कोई लाभ मिलने वाला नहीं है। कोर्ट और पुलिस अपने - अपने तरीके से काम कर रही है। पुलिस की कार्यशैली पर टिप्पणी करने से इंकार करते हुये विधायक  ने कहा कि बिहार में सुशासन लाने और अपराधियों पर नकेल कसने के सरकारी प्रयास में उनकी महत्वपूर्ण भागीदारी रही है।

बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी को रिमांड पर लेने की तैयारी
आरा सिविल कोर्ट धमाके में यूपी के बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी पर भी शिकंजा कस सकता है। भोजपुर पुलिस पूछताछ के लिए उसे रिमांड पर ले सकती है। पुलिस सूत्रों के अनुसार मुख्तार अंसारी  कई बार चांद मियां व लंबू शर्मा से मिल चुका है। उसने न सिर्फ चांद मियां को सरंक्षण दिया है, बल्कि उसे पैसा भी दिया है। इस संबंध में पूछे जाने पर एसपी एनसी झा ने बताया कि इसकी जांच की जा रही है। जांच में मामला सही पाए जाने पर आगरा जेल में बंद मुख्तार अंसारी को रिमांड पर लेकर पूछताछ की जा सकती है। बता दें कि लंबू शर्मा के बयान में मुख्तार अंसारी की हत्या करने की बात स्वीकार की गई थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें