फोटो गैलरी

Hindi Newsनरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में ही लड़ेंगे विस चुनाव: डॉ. ठाकुर

नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में ही लड़ेंगे विस चुनाव: डॉ. ठाकुर

पूर्व केन्द्रीय मंत्री व भाजपा नेता डॉ. सीपी ठाकुर ने गुरुवार को फिर दोहराया कि बिहार विधानसभा का चुनाव भाजपा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के चेहरे पर ही लड़ेगी। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि जीत...

नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में ही लड़ेंगे विस चुनाव: डॉ. ठाकुर
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 02 Jul 2015 11:12 PM
ऐप पर पढ़ें

पूर्व केन्द्रीय मंत्री व भाजपा नेता डॉ. सीपी ठाकुर ने गुरुवार को फिर दोहराया कि बिहार विधानसभा का चुनाव भाजपा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के चेहरे पर ही लड़ेगी। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि जीत हो या हार, दोनों ही स्थिति में इसका श्रेय पीएम को जाएगा।

अपने आवास पर आयोजित प्रेस कांफ्रेंस के दौरान डॉ. ठाकुर ने यह पूछे जाने पर कि आपको मौका मिला तो नेतृत्व करेंगे, उन्होंने हंसकर सवाल टाला। लगे हाथ यह भी कहा कि वह तो हैं ही, सुशील मोदी समेत और भी कई लोग हैं। भाजपा सांसद ने कहा कि वे शुक्रवार को दिल्ली जा रहे हैं। चन्द्रमोहन राय पहले से ही दिल्ली में हैं। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से समय मिलते ही दोनों नेता उनसे मिलेंगे और बिहार की राजनीतिक स्थितियों पर चर्चा करेंगे।

डॉ. ठाकुर ने कहा कि विकास कार्यों में राजनीति नहीं होनी चाहिए। उन्होंने बड़हिया में एनएच की बदहाली देखी तो वहां धरने पर बैठ गए। एनएच की मरम्मत का काम शुरू हो गया। गांधी सेतु और मोकामा पुल की जर्जर हालत पर चिंता जताते हुए उन्होंने बिहार सरकार से अपील की है कि दीघा रेल सह सड़क पुल शुरू कराने में वह अपना सहयोग दे क्योंकि उत्तर बिहार जाना फिलहाल दुष्कर है।

सीपी ठाकुर ने कहा कि पथ परिवहन विभाग के मंत्री ललन सिंह पहल करें, उनके महकमे को शीघ्र ही रेल महकमे को 10 करोड़ रुपए दे देना चाहिए। डॉ. ठाकुर ने इसको लेकर रेल मंत्री, रेलवे बोर्ड और सरकार के मंत्री को पत्र लिखे जाने की भी जानकारी दी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें