फोटो गैलरी

Hindi Newsभागलपुर रैलीः गेट पर खैनी देकर चुनौटी जमा करवा लिए गए

भागलपुर रैलीः गेट पर खैनी देकर चुनौटी जमा करवा लिए गए

पीएम नरेंद्र मोदी की मंगलवार को भागलपुर हवाई अड्डा में हुई रैली के दौरान सुरक्षा की चाक-चौबंद व्यवस्था थी। हवाई अड्डा में आम लोगों के प्रवेश के लिए 13 मुख्य गेट बनाए गए थे। हर गेट के अंदर तीन से चार...

भागलपुर रैलीः गेट पर खैनी देकर चुनौटी जमा करवा लिए गए
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 01 Sep 2015 06:45 PM
ऐप पर पढ़ें

पीएम नरेंद्र मोदी की मंगलवार को भागलपुर हवाई अड्डा में हुई रैली के दौरान सुरक्षा की चाक-चौबंद व्यवस्था थी। हवाई अड्डा में आम लोगों के प्रवेश के लिए 13 मुख्य गेट बनाए गए थे। हर गेट के अंदर तीन से चार छोटे प्रवेश द्वारा बनाए गए थे। हर गेट पर मेटल डिटेक्टर लगाया गया था। गेट पर लोगों का सामान रखवा लिया जाता था।

गेट पर चेकिंग के दौरान चुनौटी तक को रखवा लिया गया। लोगों के आग्रह पर सुरक्षा बलों ने खैनी लेकर अंदर जाने दिया। गेट पर तलाशी के दौरान बीड़ी, सिगरेट, बैग, हेलमेट, कमंडल, माचिस, छाता, लाइटर, काला गमछा आदि को गेट पर ही जमा करवा लिया गया। जांच के दौरान कुछ लोगों के पास से गांजा और चीलम भी मिला, जिसे जमा करवा लिया गया।

मुख्य गेट के अंदर हर गेट पर पुरुष के लिए दो एवं महिलाओं के लिए एक गेट से इंट्री कराई जा रही थी। गेट पर बैग रखवाने पर सुरक्षा बलों में लोगों के बीच तीखी बहस भी होती रही। बैग रखने की व्यवस्था नहीं रहने से लोगों इससे परेशानी हुई। हर दो गेट पर एक डीएसपी की तैनाती की गई थी।

प्रत्येक गेट पर एक इंस्पेक्टर, एक दरोगा, छह दंडाधिकारी एवं 30 जवनों को लगाया गया था। ऊमस एवं धूप में कई लोगों को चक्कर भी आ गया। पीएम मोदी के मंच पर एसपीजी के तीन जवान तैनात थे। तेज धूप के कारण लोग पेड़ की छांव ढूंढते रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें