फोटो गैलरी

Hindi Newsनक्सलियों एवं कोबरा के बीच मुठभेड़

नक्सलियों एवं कोबरा के बीच मुठभेड़

देव थाना क्षेत्र के नारायणपुर गांव के समीप शनिवार की देर शाम नक्सलियों एवं कोबरा के बीच मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में दोनों तरफ से कई राउंड गोली चली और कोबरा जवानों ने कम क्षमता वाले यूबीजीएल बमों और...

नक्सलियों एवं कोबरा के बीच मुठभेड़
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 25 Oct 2014 08:17 PM
ऐप पर पढ़ें

देव थाना क्षेत्र के नारायणपुर गांव के समीप शनिवार की देर शाम नक्सलियों एवं कोबरा के बीच मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में दोनों तरफ से कई राउंड गोली चली और कोबरा जवानों ने कम क्षमता वाले यूबीजीएल बमों और ग्रेनेडों का भी प्रयोग किया। यह मुठभेड़ ऐसे समय में हुई जब मगध प्रमंडल के डीआइजी औरंगाबाद में मौजूद थे।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कोबरा के जवान ऑपरेशन चला रहे थे तभी नारायणपुर गांव के समीप छिपे हुए नक्सलियों ने फायरिंग शुरू कर दी। कोबरा के जवानों ने भी फायरिंग की तथा यूबीजीएल (अंडर बैरल ग्रेनेड लांचर) बमों का उपयोग किया। कोबरा के जवानों की जवाबी कार्रवाई से नक्सलियों के पैर उखड़ गए और वे भागने लगे।

इसके बाद मुठभेड़ की सूचना वरीय अधिकारियों को दी गई जिसके बाद एएसपी अभियान राजेश कुमार भारती एवं वरीय पदाधिकारी मुठभेड़ स्थल पर पहुंचे। अधिकारियों ने बताया कि सर्च ऑपरेशन चलाने के लिए अतिरिक्त बलों को मुठभेड़ स्थल पर बुलाया गया है। जानकारी के मुताबिक नक्सलियों का दस्ता यहां पहुंचा हुआ था और अपनी रणनीति बनाने में जुटा था। फिलहाल कोबरा एवं अन्य बलों के द्वारा छापेमारी की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें