फोटो गैलरी

Hindi Newsवैशाली में वाहन चेकिंग के दौरान 1765 लाख रुपए बरामद

वैशाली में वाहन चेकिंग के दौरान 1765 लाख रुपए बरामद

वैशाली जिला में गुरुवार को वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने 17.65 लाख रुपए बरामद किए। सीएमएस कुरियर कंपनी के कर्मचारी लालगंज से रुपए लेकर मुजफ्फरपुर जा रहे थे। इसी क्रम में बेलसर थाना क्षेत्र में मौना...

वैशाली में वाहन चेकिंग के दौरान 1765 लाख रुपए बरामद
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 09 Oct 2015 11:05 AM
ऐप पर पढ़ें

वैशाली जिला में गुरुवार को वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने 17.65 लाख रुपए बरामद किए। सीएमएस कुरियर कंपनी के कर्मचारी लालगंज से रुपए लेकर मुजफ्फरपुर जा रहे थे। इसी क्रम में बेलसर थाना क्षेत्र में मौना चौक पर वाहन की जांच व तलाशी के दौरान रुपए जब्त कर लिए गए।

इस संबंध में पटेढ़ी बेलसर प्रभारी अजीत कुमार ने बताया कि गुरुवार को मौना चौक पर उड़ददस्ता दंडाधिकारी वालदेव राम के नेतृत्व में लेबर इंस्पेक्टर राजेश कुमार, अवर निरीक्षक विशुनदेव दुबे, तुसई राम वाहनों की जांच कर रहे थे। लालगंज से मुजफ्फरपुर की ओर जा रही एक कुरियर वैन को पुलिस ने रोककर तलाशी ली। वैन से बैग में रखे 17 लाख 65 हजार रुपए बरामद किए गए। थानाध्यक्ष ने बताया कि दंडाधिकारी के आदेश पर वैन को जब्त कर थाने पर लाया गया। वैन पर सवार कुरियर कंपनी के पांच कर्मचारियों को हिरासत में ले लिया गया है। समाचार भेजे जाने तक पुलिस कर्मियों से पूछताछ कर रही थी।

मालूम हो कि बीते बुधवार को भी तिसिऔता थाने की पुलिस ने पातेपुर के शिवशंकर के पास से चार लाख 50 हजार रुपए बरामद किए थे। पुलिसिया जांच में यह रुपए किसान सेवा केन्द्र मंडईडीह शाखा के निकले। बुधवार को ही बलिगांव थाने की पुलिस ने बलिगांव पंचायत भवन के समीप वाहन जांच के दौरान सहारा इंडिया के एजेंट अभय कुमार के पास से एक लाख 20 हजार जबकि सराय थाने की पुलिस ने एचडीएफसी बैंक के रिकवरी एजेंट के पास से एक लाख तीन हजार 260 रुपए टोल प्लाजा के समीप बरामद किए थे। जंदाहा पुलिस ने नाका के समीप एक विद्यालय के प्रधानाध्यापक के पास से एक लाख दस हजार रुपए जांच के दौरान बरामद किए थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें