फोटो गैलरी

Hindi Newsबिहारः मंत्री पर पैंट्रीकर्मी ने लगाया पिटाई का आरोप

बिहारः मंत्री पर पैंट्रीकर्मी ने लगाया पिटाई का आरोप

राज्य के खाद्य एवं उपभोक्ता संरक्षण मंत्री श्याम रजक पर राजधानी एक्सप्रेस के पैंट्रीकार के मैनेजर ने पिटाई करने का आरोप लगाया है। रेलवे के सीपीआरओ ने भी इसकी पुष्टि की है। दूसरी तरफ मंत्री ने इस आरोप...

बिहारः मंत्री पर पैंट्रीकर्मी ने लगाया पिटाई का आरोप
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 28 Feb 2015 12:26 AM
ऐप पर पढ़ें

राज्य के खाद्य एवं उपभोक्ता संरक्षण मंत्री श्याम रजक पर राजधानी एक्सप्रेस के पैंट्रीकार के मैनेजर ने पिटाई करने का आरोप लगाया है। रेलवे के सीपीआरओ ने भी इसकी पुष्टि की है। दूसरी तरफ मंत्री ने इस आरोप से इनकार किया है। उन्होंने कहा है कि उनके खाने में कीड़ा मिला था और उन्होंने केवल इसकी शिकायत पैंट्रीकार के कर्मियों से की थी।

रजक ने फोन पर बताया कि दिल्ली से पटना लौटने के क्रम में ट्रेन में दिए जाने वाले खाने में उन्हें कीड़ा परोसा गया। वे नई दिल्ली से पटना आने वाली 12010 डाउन राजधानी एक्सप्रेस में सवार थे। वे अपने दो सहयोगियों के साथ लालू प्रसाद की पुत्री के विवाह समारोह में शिरकत कर शुक्रवार को पटना आ रहे थे।

टुंडला के पूर्व उनके कोच ए-वन 13, 14 व 15 पर खाना भिजवाया गया जिसमें कीडम निकला। श्याम रजक के अनुसार उन्होंने रेलवे के कंप्लेन बुक में शिकायत भी की है। इधर रेलवे अधिकारियों का कहना है कि खाने में कोई कीडम नहीं था। सीपीआरओ अरविन्द कुमार रजक ने बताया कि ट्रैन के पैंट्री मैनेजर रोहित सिन्हा ने शिकायत की है कि उसे मंत्री श्री रजक ने पीटा है।

रेलवे का कहना है कि कुव्यवस्था की शिकायत की जा सकती है लेकिन कर्मियों पर इस तरीके से हाथ उठाना सही नहीं है। इधर, पूरे मामले को लेकर देर रात तक रेल महकमे में हड़कंप मचा रहा। इधर पैंट्री स्टाफ का कहना है कि कोच में कॉकरोच था लेकिन खाने में ऐसी कोई शिकायत नहीं थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें