फोटो गैलरी

Hindi Newsमुजफ्फरपुर के थोक कपड़ा व्‍यवसायी के मुंशी को गोली मार 90 हजार लूटे

मुजफ्फरपुर के थोक कपड़ा व्‍यवसायी के मुंशी को गोली मार 90 हजार लूटे

दरभंगा में बहेड़ी बाजार में सहरू मोड़ के पास बाइक सवार अपराधियों ने सोमवार को दिन दहाड़े मुजफ्फरपुर के कपड़ा व्यवसायी के मुंशी को गोली मारकर 90 हजार रुपये लूट लिए। घटना को अंजाम दे अपराधी बरियाही घाट की...

मुजफ्फरपुर के थोक कपड़ा व्‍यवसायी के मुंशी को गोली मार 90 हजार लूटे
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 24 Oct 2016 07:30 PM
ऐप पर पढ़ें

दरभंगा में बहेड़ी बाजार में सहरू मोड़ के पास बाइक सवार अपराधियों ने सोमवार को दिन दहाड़े मुजफ्फरपुर के कपड़ा व्यवसायी के मुंशी को गोली मारकर 90 हजार रुपये लूट लिए। घटना को अंजाम दे अपराधी बरियाही घाट की ओर भाग निकले। पीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद जख्मी मुंशी को बेहतर इलाज के लिए डीएमसीएच में भर्ती कराया गया। वह खतरे से बाहर है। गोली उसके दाहिने बांह को पार कर निकल गई थी।

मुंशी मुजफ्फरपुर के टाउन थाना क्षेत्र के नई बाजार सब्जी मंडी, तेली टोला निवासी स्व. शीतल प्रसाद साह का पुत्र विजय साह (60 वर्ष) है। वह मुजफ्फरपुर के सूतापट्टी शांति मार्केट के न्यू कमल साड़ी सेन्टर में मुंशी का काम करता है। तगादा करने के सिलसिले में वह बहेड़ी आया था। तगादा करने के बाद मुंशी बैग में रुपये रखकर बस स्टैंड की ओर पैदल जा रहा था।

इसी बीच सहरू मोड़ के पास पूर्व से घात लगाए दो अपराधियों ने उसका बैग छीनने का प्रयास किया। विरोध करने पर अपराधियों ने उसपर गोली चला दी। गोली लगने से उनके हाथ से काले रंग का बैग सड़क पर गिर पड़ा। बैग उठाकर दोनों अपराधी वहां से भाग निकले। बहेड़ी थानाध्यक्ष सीताराम प्रसाद ने बताया कि अपराधियों की धड़-पकड़ के लिए क्षेत्र की नाकेबंदी कर छापेमारी की जा रही है।  
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें