फोटो गैलरी

Hindi Newsसड़क हादसे में भाई-बहन की मौत, एक बहन की हालत गंभीर

सड़क हादसे में भाई-बहन की मौत, एक बहन की हालत गंभीर

समस्तीपुर जिले के दलसिंहसराय अनुमंडल के केवटा में बुधवार की सुबह करीब 9.15 बजे सड़क हादसे में बाइक सवार भाई-बहन की मौत हो गयी, जबकि एक बहन को गंभीर हालत में पीएमसीएच रेफर किया गया है। यह...

सड़क हादसे में भाई-बहन की मौत, एक बहन की हालत गंभीर
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 28 Sep 2016 08:26 PM
ऐप पर पढ़ें

समस्तीपुर जिले के दलसिंहसराय अनुमंडल के केवटा में बुधवार की सुबह करीब 9.15 बजे सड़क हादसे में बाइक सवार भाई-बहन की मौत हो गयी, जबकि एक बहन को गंभीर हालत में पीएमसीएच रेफर किया गया है। यह दुर्घटना ऑटो चालक की लापरवाही से हुई। 

विद्यापतिनगर के मऊबाजार निवासी अतुल कुमार उर्फ गुड्डू चौधरी अपनी बहन ज्योतिका व मोनिका कुमारी को बीआरबी कॉलेज में होनेवाले सेमिनार में शामिल कराने के लिए बाइक से दलसिंहसराय जा रहा था। केवटा के पास दलसिंहसराय से विद्यापतिनगर जा रहे ऑटो चालक ने बाइक में ठोकर मार दी। बाइक पर सवार तीनों भाई-बहन गंभीर रूप से जख्मी हो गये। ऑटो पास के एक मंदिर की दीवार से टकरा गयाा। घटना के बाद आसपास के लोग दौड़ कर पहुंचे और तीनों भाई-बहन को दलसिंहसराय अनुमंडल अस्पताल पहुंचाय। डॉक्टर ने ज्योतिका को मृत घोषित कर दिया। वहीं इलाज के दौरान भाई अतुल ने भी दम तोड़ दिया। 

बुरी तरह जख्मी मोनिका कुमारी की हालत गंभीर देख डॉक्टर ने पीएमसीएच रेफर कर दिया।  मृतकों के पिता उमाशंकर चौधरी गुजरात के सूरत में कपड़े का कारोबार करते हैं। वहीं मां बड़ी बहन का इलाज कराने के लिए दिल्ली में है। उसके परिवार में फिलहाल कोई नहीं है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें