फोटो गैलरी

Hindi Newsचोरी करने से मना किया तो दो बच्चों सहित पत्नी को जला डाला

चोरी करने से मना किया तो दो बच्चों सहित पत्नी को जला डाला

टेकटार मे बीती रात अपराधी किस्म के 40 वर्षीय युवक हारुन ने अपनी दो बच्ची सहित पत्नी को जिन्दा जला डाला। कमतौल पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए दरभंगा मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया है । इसी थाना...

चोरी करने से मना किया तो दो बच्चों सहित पत्नी को जला डाला
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 19 Oct 2016 11:59 AM
ऐप पर पढ़ें

टेकटार मे बीती रात अपराधी किस्म के 40 वर्षीय युवक हारुन ने अपनी दो बच्ची सहित पत्नी को जिन्दा जला डाला। कमतौल पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए दरभंगा मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया है । इसी थाना क्षेत्र के वाजितपुर का हारून बरिऔल की रुखसाना खातून से शादी कर पांच वर्ष से टेकटार मे जियाउद्दीन के फूस के मकान मे किराये पर रहता था।

लड़का रेलवे के किसी केस मे जेल से आया था । वह चोरी का काम करता था। रात मे पत्नी एव दो मासूम बच्ची को आग लगाकर भाग निकला। रुखसाना खातून की मां ने बताया कि जेल से निकलने के बाद हारुन उनके यहां आया था और कह कर गया था कि वह रुखसाना और उसके बच्चों को जलाकर मार देगा। बीती रात घटना को अंजाम देने के बाद रात के 1:30 बजे भी उसने फोन कर उन्हें घटना को अंजाम दे दिए जाने की जानकारी दी। रुखसाना की मां का कहना है कि उनकी बेटी गलत काम करने से हारुण को हमेशा मना करती रहती थी। उसके जेल से आने के बाद भी उसने मना किया था।

यह उसे नागवार गुजरा। इसके कारण उसने रुकसाना और उसके बच्चों की जान ले ली।
मरने बालो मे मो हारून की पत्नी रुखसाना खातुन (22 वर्ष), बेटा मो. दिलशाद (04 वर्ष) और बेटी खूशबू ( 01 वर्ष) है। घटना के बाद से हारुन फरार है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें