फोटो गैलरी

Hindi Newsगंगा की सैर के साथ लें लजीज व्यंजनों का स्वाद, पटना के घाट पर हो रही तैयारी

गंगा की सैर के साथ लें लजीज व्यंजनों का स्वाद, पटना के घाट पर हो रही तैयारी

गंगा में जहाज से सैर करनेवालों के लिए अच्छी खबर है। सैलानी सैर के साथ-साथ लजीज व्यंजनों का भी स्वाद ले सकेंगे। पटना में बिहार पर्यटन निगम इसकी तैयारी कर रहा है।  दोबारा खुलेगा...

गंगा की सैर के साथ लें लजीज व्यंजनों का स्वाद, पटना के घाट पर हो रही तैयारी
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 30 Jun 2016 03:56 PM
ऐप पर पढ़ें

गंगा में जहाज से सैर करनेवालों के लिए अच्छी खबर है। सैलानी सैर के साथ-साथ लजीज व्यंजनों का भी स्वाद ले सकेंगे। पटना में बिहार पर्यटन निगम इसकी तैयारी कर रहा है। 

दोबारा खुलेगा रेस्टोरेंट 
पटना के गांधी घाट स्थित महीनों से बंद पड़े भागीरथी बिहार रेस्टोरेंट को फिर से खोला जा रहा है। जुलाई तक रेस्टोरेंट शुरू कर दिया जाएगा। रेस्टोरेंट में हर तरह के लजीज व्यंजन मिलेंगे। इसमें स्नैक्स, फास्ट फूड, डोसा, सैंडविच, पिज्जा सहित कई व्यंजन होंगे। 

जहाज पर सर्व होंगे व्यंजन 
जो भी व्यंजन आप जहाज पर सैर के समय लेना चाहते हैं, उसे पहले से ऑर्डर करना होगा। जहाज खुलने के निर्धारित समय से पहले व्यंजन आपके सामने होगा। गंगा के प्राकृतिक नजारों के साथ व्यंजनों का भरपूर मजा लिया जा सकता है। जहाज पर ग्रुप पर पार्टी करने की भी व्यवस्था की जाएगी। 

रेस्टोरेंट खुलने के बाद सैलानी बढ़ेंगे
भागीरथी बिहार रेस्टोरेंट खुलने के बाद जहाज से सैर के लिए सैलानियों की संख्या में बढ़ोतरी हो जाएगी। अभी सैलानियों की मांग है कि रेस्टोरेंट खुले ताकि गंगा की सैर और खाने-पीने के साथ आनंददायी हो। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें