फोटो गैलरी

Hindi Newsआज शाम सड़क मार्ग से भागलपुर पहुंचेंगे मुख्यमंत्री

आज शाम सड़क मार्ग से भागलपुर पहुंचेंगे मुख्यमंत्री

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार निश्चय यात्रा के तहत बुधवार की शाम भागलपुर पहुंचेंगे। मुख्यमंत्री सड़क मार्ग से मुंगेर से भागलपुर आएंगे। मुंगेर से भागलपुर के बीच सड़क के दोनों तरफ सुरक्षा की कड़ी व्यवस्था की...

आज शाम सड़क मार्ग से भागलपुर पहुंचेंगे मुख्यमंत्री
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 18 Jan 2017 12:41 PM
ऐप पर पढ़ें

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार निश्चय यात्रा के तहत बुधवार की शाम भागलपुर पहुंचेंगे। मुख्यमंत्री सड़क मार्ग से मुंगेर से भागलपुर आएंगे। मुंगेर से भागलपुर के बीच सड़क के दोनों तरफ सुरक्षा की कड़ी व्यवस्था की गयी है। 129 स्थानों पर मजिस्ट्रेट के साथ पुलिसकर्मियों की तैनाती की गयी है।

मुख्यमंत्री परिसदन में रात्रि विश्राम करेंगे।19 जनवरी को सुबह हेलिकॉप्टर से बांका जिले के बौंसी प्रखंड के कुदरो पंचायत जाएंगे। बांका में विभन्नि कार्यक्रमों में शामिल होने के बाद भागलपुर के लिए रवाना होंगे। शाम पांच बजे डीआरडीए के सभागार में भागलपुर और बांका जिले के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करेंगे। 20 जनवरी को मुख्यमंत्री नाथनगर प्रखंड के गोसाईंदासपुर पंचायत के हरिदासपुर गांव जायेंगे। गांव में सीएम खुले में शौच से मुक्त, हर घर नल का जल,पक्की गली नाली, हर घर बिजली और मिनी जलापूर्ति योजना का निरीक्षण करेंगे। 50 मिनट मुख्यमंत्री हरिदासपुर में रहेंगे। 11.30 बजे से 12. 25 बजे के बीच मुख्यमंत्री बरारी स्थित महिला आईटीअई का उद्घाटन और निबंधन सह परामर्श केन्द्र का निरीक्षण करेंगे। 12.30 से दो बजे तक मुख्यमंत्री सैंडिस कंपाउण्ड में चेतना सभा में रहेंगे। जिला प्रशासन द्वारा जिला लोक शिकायत निवारण कार्यालय के निरीक्षण की तैयारी की गयी है। लेकिन मुख्यमंत्री के अधिकृत कार्यक्रम में निरीक्षण को शामिल नहीं किया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें