फोटो गैलरी

Hindi NewsCM नीतीश को धमकाने वाले ने कहा, चर्चित होने के लिए चैनल को SMS भेजा

CM नीतीश को धमकाने वाले ने कहा, चर्चित होने के लिए चैनल को SMS भेजा

सीएम नीतीश कुमार को मैसेज के जरिए दी गई धमकी के मामले में पकड़े गए आरोपित अजय कुमार चौधरी ने पुलिस की पूछताछ में कई राज उगले। एसकेपुरी थाने में उससे तीन घंटे तक पूछताछ की गई। एसएसपी और सिटीएसपी(मध्य)...

CM नीतीश को धमकाने वाले ने कहा, चर्चित होने के लिए चैनल को SMS भेजा
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 28 Nov 2015 11:02 AM
ऐप पर पढ़ें

सीएम नीतीश कुमार को मैसेज के जरिए दी गई धमकी के मामले में पकड़े गए आरोपित अजय कुमार चौधरी ने पुलिस की पूछताछ में कई राज उगले। एसकेपुरी थाने में उससे तीन घंटे तक पूछताछ की गई। एसएसपी और सिटीएसपी(मध्य) ने भी उससे कई सवाल पूछे।

आरोपित अजय ने पुलिस को बताया कि मैं अपने पिता से दुखी हूं। मुझे आतंकवादी से खतरा है। सुरक्षा के लिए कई बार पंडौल पुलिस से गुहार लगाई। टीवी चैनलों, पत्र प्रतिनिधियों को भी इसकी जानकारी दी, लेकिन किसी ने मेरी बातों पर गौर नहीं किया। ऐसे में अपने को सुरक्षित करने के लिए ही मैंने  एक निजी चैनल के मार्केटिंग हेड के मोबाइल पर फोन कर मुख्यमंत्री को बम से उड़ाने की धमकी दी थी।
अखबार में नाम आया है सर : पुलिस जिस समय आरोपित अजय से पूछताछ कर रही थी। वह बहुत खुश लग रहा था। उसने पुलिस से पूछा कि सर पकड़े जाने के बाद किसी अखबार में मेरा नाम आया है कि नहीं, टीवी पर चल रहा होगा। यह सुनकर पुलिस वाले चौंक गए।

उसने बताया कि मेरे पिता अधिक शराब पीते हैं। वह अपने पिता से बहुत दुखी हैं। इसके  उसकी मां छोड़कर मामा के घर में रह रही है। पुलिस की जांच से पता चला है मोबाइल नंबर 7323878004 से गुरुवार को धमकी दी गई थी।

पकड़ा गया आरोपित बार-बार बयान बदल रहा है। इसके पीछे उसकी चालाकी है या फिर वह मानसिक रूप से बीमार या प्रताड़ित है। पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है। पूछताछ के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।
चंदन कुशवाहा, सिटीएसपी(मध्य

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें