फोटो गैलरी

Hindi Newsजयनगर में पेड़ के नीचे सोये पिता-पुत्र पर फेंका तेजाब  

जयनगर में पेड़ के नीचे सोये पिता-पुत्र पर फेंका तेजाब  

मधुबनी में जयनगर थाना क्षेत्र के कुआढ़ गांव में बुधवार की रात करीब दो बजे अपने घर के बाहर दरवाजे पर पेड़ के नीचे सोये पिता-पुत्र पर अज्ञात लोगों ने तेजाब फेंक दिया। इससे देवीलाल दास (46) व उनके...

जयनगर में पेड़ के नीचे सोये पिता-पुत्र पर फेंका तेजाब  
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 29 Sep 2016 11:45 PM
ऐप पर पढ़ें

मधुबनी में जयनगर थाना क्षेत्र के कुआढ़ गांव में बुधवार की रात करीब दो बजे अपने घर के बाहर दरवाजे पर पेड़ के नीचे सोये पिता-पुत्र पर अज्ञात लोगों ने तेजाब फेंक दिया। इससे देवीलाल दास (46) व उनके पुत्र भोला दास (12) बुरी तरह जख्मी हो गए। चीख सुनकर घर से निकले परिजनों ने दोनों को पीएचसी में भर्ती कराया। चिकित्सकों ने गंभीर हालत को देखते हुए झुलसे पिता-पुत्र को डीएमसीएच दरभंगा रेफर कर दिया। पर, वहां ले जाने पर चिकित्सकों ने पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया गया है। जख्मी देवीलाल दास के बड़े पुत्र गंगा कुमार दास के बयान पर अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गयी है।  

घटना की सूचना मिलने पर डीएसपी चंदन पुरी व थानाध्यक्ष जयकांत साव दोपहर मौके पर पहुंचकर मामले की जांच-पड़ताल की। थानाध्यक्ष ने परिजनों व पड़ोसियों से पूछताछ कर बयान दर्ज किया। पुलिस ने बेड पर जले हुए कपड़ों को जब्त कर लिया है। 

डीएसपी ने बताया कि मामले की गहन जांच की जा रही है। पीड़ित देवीलाल दास किसान हैं। परिजनों से पूछताछ में किसी से कोई विवाद होने की जानकारी अब तक नहीं मिली है। सभी बिंदुओं पर पड़ताल की जा रही है। थानाध्यक्ष ने बताया कि परिजन अभी इलाज कराने गए हुए हैं। उनके लौटने पर और जानकारी ली जाएगी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें