class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शादी के लिए न तो फेसबुक पर डाल दी फोटो, तेजाब डालने की भी धमकी

शादी करने से इंकार करने पर नगर के एक मोहल्ले की एक युवती (24) का फोटो एक युवक ने फेसबुक पर वायरल कर दिया। अब उसे तेजाब फेंककर जला देने की धमकी दे रहा है। वह युवती के साथ छेड़खानी भी कर रहा है। पीड़िता की शिकायत पर थाने में बुधवार को एफआईआर दर्ज की गयी। पुलिस आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

दरगाह मोहल्ला निवासी इंतखाब आलम युवती के यहां काम करता था। वह उसके घर पर भी आता-जाता था। इस दौरान उसने चुपके से लड़की की फोटो खींच ली। लड़की की तस्वीर में अपनी भी फोटो शामिल कर फेसबुक पर डाल दिया। लड़की व उसके परिजनों को जब घटना की जानकारी मिली तब आरोपित लड़के से पूछताछ की गयी। युवती के पिता ने उसे काम से हटा दिया।

इसके बाद भी लड़का बाज नहीं आया। युवती जब भी अपने घर से निकलती तो आरोपित युवक उसके पीछे लग जाता। मोबाइल से फोटो खींचने लगता। एफआईआर में बताया गया है कि अब वह कह रहा है कि शादी कर लो। शादी नहीं करने पर तेजाब फेंककर जला डालने की धमकी दे रहा है। नगर थानाध्यक्ष विमलेन्दु कुमार ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर इंतखाब आलम के विरूद्ध एफआईआर दर्ज की गयी है। उसे जल्द ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा।  
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:threatened to throw acid on face