फोटो गैलरी

Hindi Newsवैशाली में युवक की धारदार हथियार से हत्या

वैशाली में युवक की धारदार हथियार से हत्या

वैशाली थाना क्षेत्र के लालवन टोला गांव के रहने वाले एक युवक की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी गई। मृतक मो. सिकंदर मो. जमाल का बेटा था। बुधवार की सुबह महमदपुर चंवर युवक की लाश फेंकी पाई गई।...

वैशाली में युवक की धारदार हथियार से हत्या
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 20 Jul 2016 10:33 AM
ऐप पर पढ़ें

वैशाली थाना क्षेत्र के लालवन टोला गांव के रहने वाले एक युवक की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी गई। मृतक मो. सिकंदर मो. जमाल का बेटा था। बुधवार की सुबह महमदपुर चंवर युवक की लाश फेंकी पाई गई। मृतक के घरवालों और पुलिस को शक है कि यह हत्या प्रेमप्रसंग में हुई है। मृतक के घर से एक लड़की की तस्वीर और पत्र बरामद किया गया है। लड़की दूसरे संप्रदाय की है।

मामले की गंभीरता को देखते हुए घटनास्थल पर वैशाली, बेलसर और लालगंज थाने की पुलिस कैंप कर रही है। जिस चंवर में युवक की लाश मिली है वहीँ एक बोरा भी मिला है। संभावना जताई जा रही है कि हत्या कर युवक का शव चंवर तक बोर में लाया गया होगा। युवक का गुप्तांग भी काटकर फेंक दिया गया है।


मृतक के घर से इस लड़की की तस्वीर मिली है वह बगल के गांव नवादा के रहने वाले जेकिशुन दुबे की बेटी सुरभि की है। गांव वालों के अनुसार दोनों में प्रेमप्रसंग चल रहा था। मृतक के पिता मो. जमाल का कहना है कि पूर्व में भी हत्या करने की धमकी दी गई थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें