फोटो गैलरी

Hindi Newsसुशील मोदी बोले- शहाबुद्दीन और सुशासन साथ-साथ नहीं चल सकता

सुशील मोदी बोले- शहाबुद्दीन और सुशासन साथ-साथ नहीं चल सकता

पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि शहाबुद्दीन और सुशासन साथ-साथ नहीं चल सकता है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को इन दोनों में से किसी एक को चुनना पड़ेगा।  रविवार को...

सुशील मोदी बोले- शहाबुद्दीन और सुशासन साथ-साथ नहीं चल सकता
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 11 Sep 2016 08:13 PM
ऐप पर पढ़ें

पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि शहाबुद्दीन और सुशासन साथ-साथ नहीं चल सकता है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को इन दोनों में से किसी एक को चुनना पड़ेगा। 

रविवार को जारी अपने बयान में मोदी ने सवाल किया कि आतंक के पर्याय व सजायफ्ता मो.शहाबुद्दीन को भागलपुर से सीवान तक सैकड़ों गाड़ियों के काफिले और हथियार के साथ ‘दहशत का जुलूस’ निकालने की अनुमति कैसे मिली? 

कहा कि काफिले की सैकड़ों गाड़ियों से टॉल नाकों पर टैक्स क्यों नहीं वसूला गया। उन्होंने कहा कि क्या राज्य सरकार शहाबुद्दीन के जेल से बाहर आते ही दहशत में जी रहे राजीव रौशन और पत्रकार राजदेव रंजन के परिजनों की सुरक्षा सुनिश्चित करेगी? 

उन्होंने कहा कि क्या राजीव रौशन हत्याकांड में शहाबुद्दीन के बेल के खिलाफ सरकार हाईकोर्ट के डबल बेंच में अपील करेगी और ट्रायल के लिए सुप्रीम कोर्ट के श्रेष्ठ वकीलों की सेवा लेगी? 

उधर, सुशील मोदी ने ट्वीट कर आरोप लगाया कि सत्ता-प्रायोजित रिहाई से उत्साहित शहाबुद्दीन ने कहा कि नीतीश कुमार सिर्फ तीन फीसद लोगों के नेता हैं, मास लीडर नहीं। वे अपने बूते विधानसभा की 20 सीटें भी नहीं जिता सकते। 

मोदी ने कहा कि सीएम ने महागठबंधन के बड़े घटक राजद के कार्यकारिणी सदस्य शहाबुद्दीन का यह बयान जरूर देखा होगा। कहा, नीतीश कुमार क्या अब भी 2019 के संसदीय चुनाव में विपक्षी मोर्चे का पीएम-प्रत्याशी बनने की उम्मीद रखते हैं? 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें