फोटो गैलरी

Hindi Newsबच्चे के साथ अप्राकृतिक यौनाचार में जीआरपी जवान गिरफ्तार

बच्चे के साथ अप्राकृतिक यौनाचार में जीआरपी जवान गिरफ्तार

झाझा रेल पुलिस के एक जवान पर चलती टे्रन में एक बच्चे के साथ अप्राकृतिक यौनाचार की घटना को अंजाम देने का आरोप लगा है। घटना मिथिला एक्सप्रेस (डाउन) में रविवार देर शाम की है। जमालपुर रेल एसपी के निर्देश...

बच्चे के साथ अप्राकृतिक यौनाचार में जीआरपी जवान गिरफ्तार
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 09 Nov 2015 10:20 PM
ऐप पर पढ़ें

झाझा रेल पुलिस के एक जवान पर चलती टे्रन में एक बच्चे के साथ अप्राकृतिक यौनाचार की घटना को अंजाम देने का आरोप लगा है। घटना मिथिला एक्सप्रेस (डाउन) में रविवार देर शाम की है। जमालपुर रेल एसपी के निर्देश पर आरोपी जवान को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। जमालपुर रेल एसपी उमाशंकर प्रसाद ने कहा कि यह अक्षम्य अपराध है। मेडिकल रिपोर्ट में पुष्टि के बाद आरोपी जवान की बर्खास्तगी की कार्रवाई भी की जाएगी।

झाझा रेल थाने में पदस्थापित धनंजय कुमार सिंह की ड्यूटी रविवार की शाम पूर्वांचल एक्सप्रेस (अप) के गश्ती दल में थी। इस टे्रन को झाझा से बरौनी तक एस्कॉर्ट करना था। धनंजय ड्यूटी पर नहीं जाकर मिथिला एक्सप्रेस में चढ़ गया। ट्रेन में सिमुलतला के पन्ना गांव का 14 वर्षीय बच्चा अकेला जा रहा था। धनंजय ने उसे बाथरूम में ले जाकर उसके साथ अनैतिक यौनाचार किया।

घटना के समय वह शराब के नशे में धुत्त था। जब ट्रेन मधुपुर पहुंची तो वहां लोगों को देख बच्चे ने शोर मचाया। बाद में पुलिस पहुंची और आरोपी जवान को पकड़कर झाझा रेल थाने के हवाले कर दिया।

रेल थानाध्यक्ष बृजानंद ने बताया कि फिलहाल मेडिकल रिपोर्ट नहीं मिली है। घटना को आईपीसी की धारा 377 के तहत दर्ज कर लिया गया है। ड्यूटी में लापरवाही के आरोप में इस जवान पर पहले निलंबन की कार्रवाई भी हो चुकी है।

एक पखवारे पूर्व ही उसे निलंबन से विमुक्त किया गया था। आरोपी जवान जहानाबाद जिले के घोषी थाना अंतर्गत जगदीशपुर गांव का रहनेवाला है। इधर, पीड़ित बच्चे की सोमवार जमुई सदर अस्पताल में मेडिकल जांच करवाई गयी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें