फोटो गैलरी

Hindi Newsभोजपुरः जवान के बेटे की हत्या कर पेड़ से लटकाया

भोजपुरः जवान के बेटे की हत्या कर पेड़ से लटकाया

भोजपुर जिले के गजराजगंज में बिहार पुलिस के जवान के बेटे की प्रेम प्रसंग में मंगलवार की रात गला दबाकर हत्या कर दी गयी। मामले को खुदकुशी का रूप देने के लिए शव को पेड़ से लटका दिया गया। बुधवार की सुबह...

भोजपुरः जवान के बेटे की हत्या कर पेड़ से लटकाया
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 10 Feb 2016 09:24 PM
ऐप पर पढ़ें

भोजपुर जिले के गजराजगंज में बिहार पुलिस के जवान के बेटे की प्रेम प्रसंग में मंगलवार की रात गला दबाकर हत्या कर दी गयी। मामले को खुदकुशी का रूप देने के लिए शव को पेड़ से लटका दिया गया। बुधवार की सुबह उसका शव घर के समीप नीम के पेड़ से लटका हुआ मिला। घर के समीप युवक का शव मिलने से पूरे गांव में सनसनी फैल गयी। लोग भड़क उठे और सड़क पर उतर गए।

घटनास्थल से प्लास्टिक की रस्सी, मृतक का मोबाइल, गमछा व मोफलर बरामद किया गया है। मृतक गजराजगंज निवासी लालदेव राम का पुत्र दीपक उर्फ बिट्टू कुमार बताया जाता है। इस दौरान गजराजगंज बाजार पर शव रख कर लोगों ने प्रदर्शन किया और सड़क पर बोल्डर रखकर जाम कर दिया। टायर जलाकर आगजनी भी की गयी। इससे आरा-बक्सर हाईवे पर करीब चार घंटे तक आवागमन ठप रहा।

सड़क जाम कर रहे लोग आरोपितों को गिरफ्तार करने, मृतक के परिजनों को नौकरी व पांच लाख रुपये का मुआवजा देने की मांग कर रहे थे। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष सुनील जायसवाल मौके पर पहुंच गए, पर लोगों ने शव उठाने से रोक दिया। ग्रामीण आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़ गए।

बाद में एसपी के निर्देश पर एसडीपीओ सदर संजय कुमार पहुंचे और किसी तरह लोगों को समझाकर गुस्से को शांत कराया। मौके पर सीओ वकील प्रसाद भी आ धमके और परिजनों को पारिवारिक लाभ की राशि प्रदान की। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया। एसपी नवीनचंद्र झा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। घटना प्रेम प्रसंग से जुड़ी हुई है। एफआईआर के आधार पर आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें