फोटो गैलरी

Hindi Newsसीवान: राजदेव हत्याकांड की जांच सीबीआई करे, सांसद ओमप्रकाश यादव ने फिर उठाई मांग

सीवान: राजदेव हत्याकांड की जांच सीबीआई करे, सांसद ओमप्रकाश यादव ने फिर उठाई मांग

सांसद ओमप्रकाश यादव ने एक बार फिर राजदेव हत्याकांड की तत्काल सीबीआई से जांच कराने की मांग की। उन्होंने कहा कि पत्रकार की हत्या के दिन से ही वे सीबीआई जांच की मांग उठाते आ रहे हैं।  उनकी मांग...

सीवान: राजदेव हत्याकांड की जांच सीबीआई करे, सांसद ओमप्रकाश यादव ने फिर उठाई मांग
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 20 Aug 2016 07:24 PM
ऐप पर पढ़ें

सांसद ओमप्रकाश यादव ने एक बार फिर राजदेव हत्याकांड की तत्काल सीबीआई से जांच कराने की मांग की। उन्होंने कहा कि पत्रकार की हत्या के दिन से ही वे सीबीआई जांच की मांग उठाते आ रहे हैं। 

उनकी मांग के बाद ही की गई थी अनुशंसा
उन्होंने कहा कि चाहे धरना-प्रदर्शन के माध्यम से हो या राज्यपाल का सीवाना दौरा। हर मंच पर उन्होंने सीबीआई जांच की मांग उठाई। यहां तक कि 25 जुलाई को धारा 377 के तहत लोकसभा सदस्यों को प्रदत्त अधिकार अंतर्गत भी राजदेव हत्याकांड का मामला लोकसभा में उठाया। इसके बाद ही बिहार सरकार ने राजदेव हत्याकांड की सीबीआई जांच की अनुशंसा की। सांसद ओमप्रकाश यादव ने कहा कि केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह से भी मिलकर घटना की सीबीआई जांच की मांग की गई। 

केस के आईओ देंगे जब्त गाडि़यों की रिपोर्ट
राजदेव रंजन हत्याकांड में जब्त दो बाइक को मुक्त करने के मामले की रिपोर्ट केस के आईओ इंस्पेक्टर प्रिय रंजन देंगे। आरोपित व जेल में बंद शिवजी प्रसाद के आवेदन के आलोक में कोर्ट ने टाउन थाने की पुलिस से रिपोर्ट मांगी है। शुक्रवार को कोर्ट का आदेश टाउन थाने के इंस्पेक्टर सुबोध कुमार को मिला और उन्होंने प्रिय रंजन के पास भेज दिया। आईओ कोर्ट को यह जानकारी उपलब्ध कराएंगे कि बाइक कब जब्त की गई थी, जब्त करने का कारण क्या है। साथ ही घटना में शामिल होने का साक्ष्य भी उपलब्ध कराएंगे। वहीं कोर्ट ने डीटीओ से भी रिपोर्ट मांगी है। डीटीओ कोर्ट को यह जानकारी देंगे कि जब्त गाड़ी किसके नाम है। उसका रजिस्ट्रेशन है या नहीं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें