फोटो गैलरी

Hindi Newsगोलीबारी के विरोध में शनिवार को बंद रहा नीमचकबथानी बाजार

गोलीबारी के विरोध में शनिवार को बंद रहा नीमचकबथानी बाजार

बथानी थाना क्षेत्र के बंडी बाजार में हुई फायरिंग की घटना के विरोध में शनिवार को आक्रोशित लोगों ने बाजार बंद कर दिया। गुस्साये लोग बथानी डीएसपी की कार्यशैली पर नाराज थे और उनके विरुद्ध नारेबाजी कर रहे...

गोलीबारी के विरोध में शनिवार को बंद रहा नीमचकबथानी बाजार
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 28 May 2016 07:35 PM
ऐप पर पढ़ें

बथानी थाना क्षेत्र के बंडी बाजार में हुई फायरिंग की घटना के विरोध में शनिवार को आक्रोशित लोगों ने बाजार बंद कर दिया। गुस्साये लोग बथानी डीएसपी की कार्यशैली पर नाराज थे और उनके विरुद्ध नारेबाजी कर रहे थे। लोगों का कहना है कि जब तक बाजार में फायरिंग करने वालों की गिरफ्तारी नहीं होगी, तब तक बाजार अनिश्चितकाल तक बंद रहेगा। बाजार में प्रदर्शन के बाद स्थानीय लोगों ने थाने का भी घेराव किया।

ताला बंद कर भागे थानेदार
आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए लोग थाना पहुंचे। बड़ी संख्या में लोगों के थाने की ओर आने की खबर मिलते ही थानेदार व अन्य पुलिसकर्मी थाना में ताला बंद कर भाग निकले। थाने का लोगों ने करीब एक घंटे तक घेराव किया। मगर, थाने में लोगों से मिलने कोई पदाधिकारी नहीं आये।

डीएसपी पर आरोपितों से मिले होने का आरोप
बंडी बाजार के स्थानीय लोगों ने बथानी डीएसपी पर आरोपितों से मिले होने का आरोप लगाया है। लोगों का कहना है कि शुक्रवार को बाजार में फायरिंग की घटना के बाद पहुंचे डीएसपी को आरोपितों के मंझौली गांव में छुपे होने की जानकारी दी गई। डीएसपी मंझौली गये भी, लेकिन बिना कोई कार्रवाई किये वापस लौट गये। लोगों ने जब इसका विरोध किया था, तो डीएसपी का कहना था कि पदाधिकारी तुम हो कि मैं।

एसएसपी ने कहा
इस मामले में दो लोगों की गिरफ्तारी हुई है। मुख्य आरोपित फरार है। डीएसपी पर लगाये गये आरोप की जानकारी मुझे नहीं है। यदि लोगों ने शिकायत की, तब इस पूरे मामले की जांच की जायेगी, दोषी होने पर उन्हें दंडित भी किया जा सकता है। । 
गरिमा मलिक, एसएसपी गया

क्या है मामला
बंडी बाजार स्थित शुशनुद मियां के दुकान पर गुरुवार को मंझौली के शकील खान व वकील खान ने पान का पैसा मांगने पर दुकानदार के साथ मारपीट की थी। पीड़ित दुकानदार ने थाना जाकर मारपीट की लिखित शिकायत की थी। इसके बाद शुक्रवार को पुन: दोनों भाई पान दुकान पहुंचे और पान खा कर जाने लगे। पैसा मांगे जाने पर दोनों खुशनुद मियां को पीटने लगे। इसका विरोध जब स्थानीय दुकानदार व अन्य लोगों ने किया, तो दहशत फैलाने के लिए दोनों भाइयों ने बाजार में दर्जनों राउंड फायरिंग की।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें