फोटो गैलरी

Hindi Newsबिहार: कोसी नदी में SDO सहित 25 लोगों ने बिताई रात

बिहार: कोसी नदी में SDO सहित 25 लोगों ने बिताई रात

बिहार के अनुमंडल पदाधिकारी सुपौल सहित सरायगढ़ भपटियाही के प्रखंड पदाधिकारी 25 लोगों के साथ कोसी नदी के भीतर बाढ़ व तटबंध का जायजा लेने सोमवार को सुबह 10 बजे नाव से गये थे।  लौकहा, ढोली,...

बिहार: कोसी नदी में SDO सहित 25 लोगों ने बिताई रात
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 26 Jul 2016 10:29 AM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के अनुमंडल पदाधिकारी सुपौल सहित सरायगढ़ भपटियाही के प्रखंड पदाधिकारी 25 लोगों के साथ कोसी नदी के भीतर बाढ़ व तटबंध का जायजा लेने सोमवार को सुबह 10 बजे नाव से गये थे। 

लौकहा, ढोली, बनेनिया, सियानी गांव से वापस लौटते समय भूलिया गांव के करीब पानी में अत्यधिक करंट से बचाने के क्रम में रास्ता भटक गया। इस वजह से नाविक को नाव किनारे लाने में अत्यंत कठिनाइयों का सामना करना पड़ा और अंततः बीच नदी में ही रात गुजारनी पड़ी। पूरी टीन मंगलवार को सुबह 5 बजे वापस सरायगढ़ पहुंचे। 

सदर एसडीओ नादिमूल गफ्फार सिद्दीकी ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया की उनके साथ बीडीओ, सीओ, सी आई, प्रखंड प्रमुख, लौकहा बनेनिया के मुखिया सहित कुल 25 लोग थे। लगातार बारिश व नदी में उफान के कारण स्थिति भयावह हो गयी और शाम हो जाने पर सभी ने डर कर ईश्वर को याद करते हुए नदी के बीच में ही रात गुजारी। मंगलवार सुबह पूरी टीम सकुशल वापस लौटे। वापसी पर उनके परिवार वालों ने राहत की सांस ली।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें