फोटो गैलरी

Hindi Newsस्कूल के कमरे से सफाई करते समय मुहर लगा मतपत्र बरामद

स्कूल के कमरे से सफाई करते समय मुहर लगा मतपत्र बरामद

सफाई के दौरान शनिवार की सुबह अररिया प्रखंड के किस्मत खबासपुर पंचायत स्थित प्रावि भाग पुरैनी के एक कमरे से मुहर लगे आधा दर्जन मतपत्र मिलने से सनसनी फ़ैल गयी। जानकारी मिलने पर बड़ी संख्या में ग्रामीण भी...

स्कूल के कमरे से सफाई करते समय मुहर लगा मतपत्र बरामद
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 21 May 2016 03:35 PM
ऐप पर पढ़ें

सफाई के दौरान शनिवार की सुबह अररिया प्रखंड के किस्मत खबासपुर पंचायत स्थित प्रावि भाग पुरैनी के एक कमरे से मुहर लगे आधा दर्जन मतपत्र मिलने से सनसनी फ़ैल गयी। जानकारी मिलने पर बड़ी संख्या में ग्रामीण भी पहुंच गए।

हेडमास्टर चन्दन कुमार ने मामले की जानकारी अररिया बीईओ विजय कुमार सिंह को दी। बीईओ ने मतपत्र ज़ब्त करते हुए इसे अररिया आरओ सह बीडीओ रतन कुमार दास के हवाले कर दिया। आशंका है की मतदान के बाद किसी वोटर ने मतपत्र को मतपेटी में डालने की वजाय वही छोड़कर चला। यहां 18 मई को मतदान हुआ था। प्रावि भाग पुरैनी पूरब बूथ संख्यां 83 में वार्ड 17 के वोटरों ने वोट डाले थे।

इन पर लगी थी मुहर: मुखिया प्रत्याशी दयानंद सादा के बैगन छाप, ज़िला परिषद् सदस्य पद के उम्मीदवार विनोद साह के चम्मच छाप पर, वार्ड सदस्य पनिया देवी की अलमीरा छाप, पंच प्रत्याशी पृथ्वी सादा के गुड़िया छाप पर, सरपंच प्रत्याशी कमलदेव सादा के मोटर साइकिल छाप व समिति प्रत्याशी नज़ीर अंसारी के फ्राक छाप पर मुहर लगी थी। यानि मतपत्र एक ही सेट था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें