class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नाबालिग से दुष्कर्म का प्रयास, ग्रामीणों ने आरोपी को पीटा

लखीसराय टाउन थाना क्षेत्र के रामनगर गांव में मंगलवार देर रात नाबालिग लड़की से दुष्कर्म का प्रयास किया गया। इससे आक्रोशित ग्रामीणों ने 40 वर्षीय आरोपी की धुनाई कर दी और पुलिस को सौंप दिया। टाउन थानाध्यक्ष राजेश रंजन ने बताया कि किशोरी के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।

रामनगर गांव की लड़की के साथ मंगलवार की देर रात घर में घुसकर पड़ोस के उद्दन राम ने जबरदस्ती करने की कोशिश की। लड़की के विरोध व शोर करने के बाद ग्रामीण मौके पर जुटे और आरोपी की जमकर धुनाई की। सूचना पाकर पुलिस भी पहुंची और ग्रामीणों ने आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया। बुधवार सुबह से आरोपी थाने की हाजत में बंद था। 

आरोपी को पुलिस के हवाले करने के बाद बुधवार शाम चार बजे पीड़ित पक्ष की ओर से आवेदन दिया गया। अमूमन आवेदन देने व जांच के बाद आरोपी की गिरफ्तारी होती है, जबकि इस मामले में आवेदन करने के 16 घंटे पहले से ही आरोपी हाजत में था।

 

बताया गया कि लड़की के पिता प्राथमिकी के लिए आवेदन देने से कतरा रहे थे। बाद में महिला दारोगा ने लड़की का बयान लिया, जिसमें किशोरी ने शरीर से छेड़छाड़ करने और अन्य आरोप लगाए। इसके बाद मामला दर्ज किया गया। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:rape with minor