Image Loading police hostage beaten - LiveHindustan.com
गुरुवार, 29 सितम्बर, 2016 | 05:22 | IST
Mobile Offers Flipkart Mobiles Snapdeal Mobiles Amazon Mobiles Shopclues Mobiles
खोजें
ब्रेकिंग
  • पाकिस्तानी कलाकारों फवाद, माहिरा और अली जफर के भारत छोड़ने पर बॉलीवुड सितारों...
  • टीम इंडिया में गंभीर की वापसी, भारत-न्यूजीलैंड टेस्ट के टिकट होंगे सस्ते। इसके...
  • भविष्यफल: तुला राशि वालों को आज परिवार का भरपूर सहयोग मिलेगा, मन प्रसन्न रहेगा।...
  • हिन्दुस्तान सुविचार: जीवन के बुरे हादसे या असफलताओं को वरदान में बदलने की ताकत...
  • सार्क में हिस्सा नहीं लेंगे पीएम मोदी, गंभीर की दो साल बाद टीम इंडिया में वापसी,...
  • क्रिकेटर बालाजी 'रजनीकांत' के फैन हैं, आज बर्थडे है उनका। उनकी जिंदगी से जुड़े...

कल्याणपुर में पुलिस को बंधक बना कर पीटा

कल्याणपुर(समस्तीपुर) First Published:23-09-2016 10:51:46 PMLast Updated:23-09-2016 10:51:46 PM

समस्‍तीपुर में कल्‍याणपुर थाना क्षेत्र के अकबरपुर गांव में वारंटी की बजाय पड़ोसी के घर में घुसकर पूछताछ करना पुलिस के जवानों को महंगा पड़ा। गुस्साए ग्रामीणों ने पुलिसकर्मियों को बंधक बना लिया। इसके उनकी पिटाई कर दी। उनकी बाइक को भी क्षतिग्रस्त कर दिया।

घटना की जानकारी मिलने पर कल्याणपुर थाना अध्यक्ष वहां पहुंचे और ग्रामीणों को समझा-बुझाकर पुलिसकर्मियों को मुक्त कराया। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो कल्याणपुर थाने की पुलिस गुरुवार की देर रात वारंटी रामलाल सहनी की तलाश में अकबरपुर सहनी टोल पहुंची। उसे घर पर नहीं देख पुलिस पड़ोसी दिलीप सहनी, उसकी पत्नी दीपो देवी व नाबालिग पुत्री चांदनी कुमारी से सख्ती से पूछताछ शुरू कर दी। गृहस्वामी का आरोप है कि पूछताछ के क्रम में घर की महिला सहित अन्य के साथ मारपीट भी की गयी। इससे आसपास के लोगों ने पुलिस को चारों ओर से घेर लिया। इस क्रम में पुलिस व ग्रामीणों में हाथापाई भी हुई। उसी दौरान ग्रामीणों ने दो पुलिसकर्मियों को बंधक बनाते हुए समस्तीपुर-दरभंगा पथ जाम कर दिया। आक्रोशित लोग दोषी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की मांग करने लगे।

जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष अमजद अली, एसआई रामलखन सिंह सदल बल पहुंच कर लोगों को समझाने का प्रयास किया। फिर 24 घंटे के अंदर दोषी पुलिस कर्मी पर कार्रवाई का आश्वासन दिया। तब सड़क जाम समाप्त हुआ। गिरफ्तारी के लिए चार पुलिसकर्मी गए थे। वहीं पुलिस बल का नेतृत्व कर रहे एएसआई सह अनुसंधानकर्ता राधेश्याम प्रसाद का कहना है कि पुलिस गुप्त सूचना पर रामलाल सहनी को गिरफ्तार करने पहुंची तो आरोपित पड़ोस के घर में घुस गया। पुुलिस जब वहां पहुंची तो गांव के लोगों ने हल्ला करते हुए सभी को घेर लिया और मारपीट शुरू कर दी। एएसआई राधेश्याम प्रसाद की बाइक भी क्षतिग्रस्त कर दी। स्थिति बिगड़ती देख सभी पुलिस कर्मी वहां से निकल गये लेकिन दो को लोगों ने पकड़ कर बंधक बना लिया। पुलिस जिसे पकड़ने गई थी उसपर दहेज प्रताड़ना व धारदार हथियार से मारपीट कर जख्मी करने का भी आरोप है। थानाध्यक्ष ने कहा कि पूरे मामले में जांच की जा रही है जांचोपरांत ही कुछ कहा जा सकता है।

लाइव हिन्दुस्तान जरूर पढ़ें

 
Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
Web Title: police hostage beaten
 
 
 
अन्य खबरें
 
From around the Web
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड