फोटो गैलरी

Hindi Newsपापा ने परीक्षा के बाद पूछा था, कौन सी डिविजन चाहिए: रूबी

पापा ने परीक्षा के बाद पूछा था, कौन सी डिविजन चाहिए: रूबी

इंटर आर्ट्स की पूर्व टॉपर रूबी राय ने रविवार को बेउर जेल जाने से पहले एसआईटी को बताया कि इंटर का फॉर्म पापा ने विशुन राय कॉलेज से भरवाया था। परीक्षा से पहले पापा ने कहा था कि रौल नंबर व हस्ताक्षर ठीक...

पापा ने परीक्षा के बाद पूछा था, कौन सी डिविजन चाहिए: रूबी
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 27 Jun 2016 01:22 AM
ऐप पर पढ़ें

इंटर आर्ट्स की पूर्व टॉपर रूबी राय ने रविवार को बेउर जेल जाने से पहले एसआईटी को बताया कि इंटर का फॉर्म पापा ने विशुन राय कॉलेज से भरवाया था। परीक्षा से पहले पापा ने कहा था कि रौल नंबर व हस्ताक्षर ठीक से करना। आगे हम देख लेंगे। परीक्षा के बाद पूछा था कि कौन सा डिविजन चाहिए।

इस पर उसने कहा था कि ज्यादा कुछ नहीं सेकेंड डिविजन भी आ जाए तो बहुत है। परीक्षा ठीक नहीं गई है। जो समझ आया लिख दी थी।

छात्रा ने यह भी बताया कि कॉलेज के प्राचार्य अमित कुमार उर्फ बच्चा राय रिश्ते में उसके चाचा लगते हैं। पापा के साथ वह चाचा से मिलने उनके घर और कॉलेज भी गई थी। पैसे के लेन-देन के बारे में उसे कोई जानकारी नहीं है। उसने बताया कि वह जीआर इंटर कॉलेज में परीक्षा देने गई थी। परीक्षा में वह खुद बैठी थी। उत्तरपुस्तिका में उसने खुद ही रौल नंबर भरा और उपस्थित पंजिका पर हस्ताक्षर भी किया है। पुलिस के पूछने पर उसने बताया कि परीक्षा में कौन-कौन से सवाल पूछे गए थे, तो उसने बताया कि अंकल परीक्षा दिए बहुत दिन हो गया है। याद नहीं कौन-कौन से सवाल पूछे गए थे।

कॉलेज में इंट्री से पहले दी सीख
रूबी राय ने बताया कि परीक्षा केन्द्र पर छोड़ने पापा खुद ही गए थे। इंट्री लेने से पहले पापा ने कहा था कि जो समझ में आए लिख देना, बाकी हम देख लेंगे।

कितने दिन में जेल से छूटेंगे  
गांधी मैदान सिविल कोर्ट में पेशी के बाद रूबी को बेउर जेल भेजा गया। जेल जाने से पहले उसने पुलिस वालों से पूछा की अंकल जेल से कितने दिन में छूट जाऊंगी। पुलिस वालों ने कहा, जल्दी। इतना सुनते ही वह हंसते हुए पुलिस की गाड़ी में बैठ कर बेउर जेल के लिए रवाना हो गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें