फोटो गैलरी

Hindi NewsVIDEO: बिहारशरीफ में कैश वैन के दो कर्मियों की गोली मार हत्या

VIDEO: बिहारशरीफ में कैश वैन के दो कर्मियों की गोली मार हत्या

सोहसराय थाना क्षेत्र के सत्रह नंबर मोड़ के पास सोमवार को अपराधियों ने दिनदहाड़े कैश वैन के गार्ड व कर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी। एनएच 31 पर हुई इस घटना में रहुई थाना क्षेत्र के जगतनंदनपुर गांव...

VIDEO: बिहारशरीफ में कैश वैन के दो कर्मियों की गोली मार हत्या
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 27 Feb 2017 07:18 PM
ऐप पर पढ़ें

सोहसराय थाना क्षेत्र के सत्रह नंबर मोड़ के पास सोमवार को अपराधियों ने दिनदहाड़े कैश वैन के गार्ड व कर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी। एनएच 31 पर हुई इस घटना में रहुई थाना क्षेत्र के जगतनंदनपुर गांव निवासी गार्ड बृजनंदन प्रसाद सिंह व कर्मी बिहारशरीफ के मंसूरनगर मोहल्ला निवासी रंजीत कुमार वर्मा की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी। दो बाइकों पर सवार चार बदमाशों ने घटना को अंजाम देने के बाद गार्ड की बंदूक भी छीन ली। हालांकि बाद में थोड़ी दूर से पुलिस ने बंदूक बरामद कर ली है। इस घटना में 20 लाख रुपये लूटे जाने की भी चर्चा है।

रायटर कंपनी की वैन में दोनों मृतकों के अलावा दो और स्टॉफ -जगतनंदनपुर गांव निवासी ड्राइवर योगेन्द्र कुमार (मृत गार्ड का भतीजा) और बड़ी पहाड़ी मोहल्ला निवासी चंदन कुमार पांडेय भी थे। इन दोनों ने बताया कि सुबह में शहर के कचहरी मोड़ स्थित आर मैक्स कंपनी से रुपये लेकर आईसीआईसीआई बैंक में जमा करवाया था। उसके बाद भरावपर स्थित धनलक्ष्मी कंपनी से रुपये उठाकर उसे एक्सिस बैंक में जमा किया गया। वहां चंदन गाड़ी से उतरकर बैंक में रुपये जमा करवाने लगा। जबकि तीन अन्य सत्रह नंबर मोड़ के पास स्थित इन्सटाकार्ट सर्विसेज कुरियर कंपनी से रुपये लाने चले गये। वहां पहुंचकर दोनों नीचे उतरे, जबकि ड्राइवर आगे से गाड़ी घुमाने लगा। इसी दौरान दो बाइक पर सवार चार अपराधी वहां पहुंचे और दोनों से कुछ कहने के बाद गोली मार दी। चार-पांच राउंड फायरिंग की गयी। अपराधियों ने घटनास्थल के पास मौजूद एक अन्य महिला को हथियार भिड़ा कर डरा दिया। घटना को अंजाम देकर अपराधी देवीसराय चौक की ओर भाग निकले। 

बयान बदल रहा चालक

इस मामले में ड्राइवर व चंदन ने पहले तो गाड़ी में बीस लाख रुपये रखे होने की बात कही। प्रत्यक्षदर्शियों ने भी कहा कि बदमाश एक बैग लेकर फरार हुए हैं। हालांकि बाद में रुपये की बात से ड्राइवर मुकर गया। घटना की सूचना पाकर सोहसराय, दीपनगर, लहेरी थाना की पुलिस वहां पहुंची। 

छीनी गयी बंदूक बरामद

पुलिस ने घटना से 100 मीटर की दूरी पर झाड़ियों में फेंकी बंदूक बरामद कर ली है। घटनास्थल की जांच करने पहुंचे एसपी कुमार आशीष ने कहा कि गाड़ी में रुपये नहीं थे। इसलिए लूट का सवाल ही पैदा नहीं होता है। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए सभी थाना क्षेत्रों में नाकेबंदी का आदेश दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें