फोटो गैलरी

Hindi Newsमिथिला एक्सप्रेस से 55 पीस देसी शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार

मिथिला एक्सप्रेस से 55 पीस देसी शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार

मिथिला एक्सप्रेस से शराब ले जा रहे तस्कर को रेल पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। रेल पुलिस ने तस्कर के पास से 55 पीस देसी शराब की पाउच भी बरामद किया है। गिरफ्तार तस्कर वैनी ओपी का मिथिलेश राय है। रेल...

मिथिला एक्सप्रेस से 55 पीस देसी शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 19 Oct 2016 04:44 PM
ऐप पर पढ़ें

मिथिला एक्सप्रेस से शराब ले जा रहे तस्कर को रेल पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। रेल पुलिस ने तस्कर के पास से 55 पीस देसी शराब की पाउच भी बरामद किया है। गिरफ्तार तस्कर वैनी ओपी का मिथिलेश राय है। रेल थानाध्यक्ष ने बताया कि एफआईआर दर्ज कर कोर्ट भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार मिथिलेश रेलवे का वांटेड था, जिसकी पुलिस तलाश कर रही थी।

यह रेलवे क्षेत्र और ट्रेन में चोरी के आरोप में कई बार जेल जा चुका है। बताया जाता है कि मिथिलेश झारखण्ड से शराब लेकर गांव लौट रहा था। इसकी सूचना रेल डीएसपी स्मिता सुमन को मिली। रेल डीएसपी के आदेश पर रेल पुलिस ने प्लेटफॉर्म 5 पर मिथिला एक्सप्रेस के आते ही उसे घेर लिया। जांच के दौरान पीछे से दूसरी कोच में बर्थ के नीचे बोरे में शराब के पाउच बांध कर रखे हुए थे। यात्री से पूछताछ के दौरान उक्त बोरे को  मिथिलेश का बताया गया। जांच में शराब मिलने पर मिथिलेश को गिरफ्तार कर लिया गया। विदित हो कि मिथिला एक्सप्रेस में लगातार शराब मिल रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें