फोटो गैलरी

Hindi Newsनाबालिग लड़की की फरियाद, मां के प्रेमी से मुझे बचाइए

नाबालिग लड़की की फरियाद, मां के प्रेमी से मुझे बचाइए

मेरी मां जिसके साथ रहती है, वह मुझ पर बुरी नजर रखता है। मुझे उससे बचाइए। मोकामा से नाबालिग लड़की यह फरियाद लेकर महिला हेल्पलाइन पहुंची। उसकी फरियाद को सुनकर पुलिस अधिकारी भी हैरत में पड़ गए। करता है...

नाबालिग लड़की की फरियाद, मां के प्रेमी से मुझे बचाइए
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 24 Nov 2015 08:53 AM
ऐप पर पढ़ें

मेरी मां जिसके साथ रहती है, वह मुझ पर बुरी नजर रखता है। मुझे उससे बचाइए। मोकामा से नाबालिग लड़की यह फरियाद लेकर महिला हेल्पलाइन पहुंची। उसकी फरियाद को सुनकर पुलिस अधिकारी भी हैरत में पड़ गए।

करता है छेड़खानी: सोमवार को हेल्पलाइन में नाबालिग लड़की ने बताया उसकी मां ने दो शादी कर रखी है। अभी किसी आदमी के साथ रहती है। वह अक्सर मुझे छेड़ता है। मैं ऐसे घर में नहीं रहूंगी। मैं पढ़ना चाहती हूं। लड़की की बात सुनने के बाद हेल्पलाइन द्वारा उसे रक्षा गृह में रखा गया। उधर, लड़की की मां ने बेटी को अपने साथ ले जाने की मांग की, लेकिन लड़की जाने को तैयार नहीं हुई। नाटकीय मोड़ उस समय आ गया जब बीच-बचाव करने आया गांव का ही एक 40 वर्षीय व्यक्ति ने उस लड़की से शादी रचाने की इच्छा जताई। वह व्यक्ति लड़की को पढ़ाता है। उसका कहना था कि जब लड़की अपनी मां के साथ नहीं जाना चाहती है तो उसे मैं रख सकता हूं। महिला हेल्पलाइन की परियोजना प्रबंधक प्रमिला कुमारी ने बताया कि लड़की को रक्षा गृह में रखा गया है। वह नाबालिग है। ऐसे में किसी से उसकी शादी नहीं हो सकती। मां-बेटी की काउंसिलिंग की जाएगी। जरूरत पड़ी तो लड़की की मां के प्रेमी के खिलाफ केस दर्ज कार्रवाई भी की जाएगी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें