फोटो गैलरी

Hindi Newsशहीद राकेश की पत्नी ने कहा, हजार आतंकी का सिर लाए भारत

शहीद राकेश की पत्नी ने कहा, हजार आतंकी का सिर लाए भारत

भारत द्वारा पाकिस्तान पर हमले की खार सुनते ही उरी आतंकी हमले में कैमूर के शहीद राकेश की पत्नी किरण की आंखें पहली बार खुशी से चमक उठीं। आज तक गुमसुम रहने वाली किरण ने जोश में कहा कि भारत एक...

शहीद राकेश की पत्नी ने कहा, हजार आतंकी का सिर लाए भारत
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 29 Sep 2016 07:05 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत द्वारा पाकिस्तान पर हमले की खार सुनते ही उरी आतंकी हमले में कैमूर के शहीद राकेश की पत्नी किरण की आंखें पहली बार खुशी से चमक उठीं। आज तक गुमसुम रहने वाली किरण ने जोश में कहा कि भारत एक शहीद के बदले हजार आतंकियों का सिर लाए तभी मेरे कलेजे को ठंडक मिलेगी। उसने हमले का फैसला लेने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तारीफ की और कहा कि दुनियां के नक्शे से पाकिस्तान का नाम मिटा दीजिए। आतंकवाद से मुक्ति का एक मात्र यही उपाय है।

किरण ने भावुक होकर कहा कि जो शहीद देश के काम आ गए उन्हें लौटना तो नहीं है, लेकिन पाकिस्तान के सफाए से शहीदों की आत्मा को शांति और परिजनों को सकून मिलेगा। कैमूर के नुआंव प्रखंड केाड्ढा गांव में अपने ससुराल में नम आंखों से किरण ने कहा कि पाकिस्तान सीज फायर का उल्लंघन करता रहा है और झूठ भी बोलता रहा है। भारत तो सच्चाई की राह पर है। अब तक हिन्दुस्तानी सेना ने कोई बड़ा कदम उठाने से परहेज क्यों किया, यह बात मुझे समझ में नहीं आई। यह आक्रमणाहुत पहले होना चाहिए था। जब किरण को बताया गया कि भारत ने सर्जिकल स्ट्राइक किया है और सेना पाकिस्तान के अंदर दो किलोमीटर घुसकर कई आतंकियों को मार गिराई है तो उसने तपाक से कहा सर्जिकल स्ट्राइक से काम नहीं चलेगा। लड़ाई आर-पार की लड़नी होगी।

प्रधानमंत्री और कड़ा फैसला लें। आतंकी शिविरों व आतंकियों का नामोनिशान मिटा दें। उसने कहा कि आप नहीं जानते मेरे जैसी शहीदों की हजारों पत्नियां हैं। सारे दर्द को खुशी में बदलने का साहस प्रधानमंत्री ने दिखाया है। मेरी उनको सलाह है कि देश का सम्मान के लिए और दुनियां में भारत का गौरव बढ़ाने के लिए सीधी जंग लड़ें। भारत की विजय होकर रहेगी, करोड़ों देशवासियों की दुआएं उनके साथ हैं।

गौरतलब है कि भारत ने सर्जिकल स्ट्राइक में पाकिस्तान स्थित सात आतंकी ठिकानों ने ध्वस्त किए हैं। वहीं टीवी रिपोर्ट्स के अनुसार 30 से 35 आतंकवादी मारे गए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें