फोटो गैलरी

Hindi NewsVIDEO: शहीद की पत्नी ने कहा, भारत ने सही किया और होने चाहिए ऐसे हमले

VIDEO: शहीद की पत्नी ने कहा, भारत ने सही किया और होने चाहिए ऐसे हमले

जम्मू-कश्मीर के उरी सेक्टर में आतंकी हमले में शहीद हुए सुनील कुमार विद्यार्थी की पत्नी किरण कुमारी ने कहा है कि भारत ने हमला कर सही किया है। हमें इसकी खुशी है, लेकिन पाकिस्तानी नागरिकों का ख्याल रखा...

VIDEO: शहीद की पत्नी ने कहा, भारत ने सही किया और होने चाहिए ऐसे हमले
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 29 Sep 2016 03:07 PM
ऐप पर पढ़ें

जम्मू-कश्मीर के उरी सेक्टर में आतंकी हमले में शहीद हुए सुनील कुमार विद्यार्थी की पत्नी किरण कुमारी ने कहा है कि भारत ने हमला कर सही किया है। हमें इसकी खुशी है, लेकिन पाकिस्तानी नागरिकों का ख्याल रखा जाए। वो भी हम लोग की तरह है। इन हमलों में सिर्फ आतंकियों को ही मार गिराया जाना चाहिए।

शहीद की पत्नी ने कहा कि उन्हें भारत के हमले के बारे में टीवी चैनलों से पता चला। ये काम 10 दिन पहले होना चाहिए था ताकि उरी हमले में भारतीय सैनिक शहीद नहीं होते। उन्होंने कहा कि भारत ने बहुत सही किया और ये हमले और किए जाने चाहिए। 

शहीद की बेटी आरती ने कहा कि हमला सही है, लेकिन सरकार आतंकियों को जेल में रखने के बजाए उन्हें फांसी दे। जिससे वो इस तरह की घटनाएं दोबारा न कर सकें।

गौरतलब है कि भारत ने सर्जिकल स्ट्राइक में पाकिस्तान स्थित सात आतंकी ठिकानों ने ध्वस्त किए हैं। वहीं टीवी रिपोर्ट्स के अनुसार 30 से 35 आतंकवादी मारे गए हैं।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें