फोटो गैलरी

Hindi Newsपिता ने कहा- कन्हैया की विचारधारा देशद्रोही नहीं

पिता ने कहा- कन्हैया की विचारधारा देशद्रोही नहीं

देश विरोधी नारेबाजी के खिलाफ जेएनयू अध्यक्ष कन्हैया कुमार की गिरफ्तारी से उनके पैतृक घर बीहट मसलनपुर समेत जिलेभर में राजनीति पारा चरम पर है। कोई इसे कन्हैया की आवाज दबाने के लिए साजिश के तहत गिरफ्तार...

पिता ने कहा- कन्हैया की विचारधारा देशद्रोही नहीं
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 12 Feb 2016 10:09 PM
ऐप पर पढ़ें

देश विरोधी नारेबाजी के खिलाफ जेएनयू अध्यक्ष कन्हैया कुमार की गिरफ्तारी से उनके पैतृक घर बीहट मसलनपुर समेत जिलेभर में राजनीति पारा चरम पर है। कोई इसे कन्हैया की आवाज दबाने के लिए साजिश के तहत गिरफ्तार करने की बात कह रहा है तो कोई देश विरोधी नारेबाजी के विरोध में कड़ी सजा दिलाने की मांग कर रहा है।

शुक्रवार को कन्हैया के पैतृक घर बीहट मसलनपुर स्थित उनके विकलांग पिता (लकवाग्रस्त) जयशंकर सिंह व माता मीना देवी ने बताया कि उनके बेटे की देशद्रोही विचारधारा नहीं है बल्कि साजिश के तहत उसकी राजनीति हत्या करने की कोशिश की जा रही है। पिता श्री सिंह ने कहा कि उनका पुत्र लेफ्ट विचारधारा से जुड़ा है इसलिए विरोधी दलों के लोग गंदी राजनीति कर रहे हैं।

बीहट नगर परिषद के मुख्य पार्षद राजेश कुमार टूना ने अपने फेसबुक में कन्हैया की गिरफ्तारी का समर्थन करते हुए दोषी पाए जाने पर कठोरतम सजा देने की मांग की है। छात्र नेता रामकृष्ण व राकेश कुमार ने कहा कि जेएनयू वामियों का गढ़ है इसलिए यहां के छात्र हमेशा संघियों की नजर में खटकते हंै।  कहा कि विरोधियों के द्वारा  साजिश रचकर उनकी आवाज को कुचलने के लिए गिरफ्तारी की गई है। इधर, कई अन्य लोगों ने कहा कि केंद्र सरकार के रवैये को देखकर ऐसा लगता है कि देश में आपातकाल की स्थिति है।

जेएनयू में जो भी हुआ उसे एकतरफा देखने की जगह पूरे संदर्भ में देखा जाना चाहिए तभी मामले को स्पष्ट रूप से समझा जा सकता है। बीजेपी, आरएसएस व इसके छात्र संगठन साजिश के तहत विरोधियों को बदनाम करने की साजिश कर रहे हैं। केंद्र सरकार की नीतियों का विरोध करने वाले लोगों को देशद्रोही करार दिया जा रहा है। यह लोकतंत्र के लिए घातक है।
 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें