फोटो गैलरी

Hindi Newsसंविदा मजदूर के शव को परिजनों ने रखकर लगाया जाम

संविदा मजदूर के शव को परिजनों ने रखकर लगाया जाम

एनटीपीसी के गेट नंबर एक पर रविवार को भी एक संविदा मजदूर के शव को रखकर मृतक के परिजनों तथा ग्रामीणों ने परियोजना का गेट जाम कर दिया। परिजन संवेदक से मुआवजा तथा आश्रित को नौकरी देने की मांग कर रहे थे।...

संविदा मजदूर के शव को परिजनों ने रखकर लगाया जाम
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 11 Jan 2016 01:24 PM
ऐप पर पढ़ें

एनटीपीसी के गेट नंबर एक पर रविवार को भी एक संविदा मजदूर के शव को रखकर मृतक के परिजनों तथा ग्रामीणों ने परियोजना का गेट जाम कर दिया। परिजन संवेदक से मुआवजा तथा आश्रित को नौकरी देने की मांग कर रहे थे। मालूम हो कि शनिवार को भी इसी तरह एक संविदा मजदूर के शव के साथ परियोजना का गेट जाम किया गया था। इस दौरान करीब पांच घंटे तक परियोजना का गेट जाम रहा तथा गेट से आवाजाही बंद रही। हालांकि मामूली रूप से घायल दोनों संविदा मजदूरों की बीमारियों के कारण उपचार के क्रम में मौत हो गई।

कोल हैंडलिंग प्लांट में सुरेश मणी कंस्ट्रक्शन में मेंटेनेंस कार्य के संविदा मजदूर कहलगांव थाना क्षेत्र के कलगीगंज गांव के अभय मंडल (48) की उपचार के क्रम में शनिवार देर रात भागलपुर में मौत हो गई। मजदूर की करीब ढाई माह पहले सीएचपी एरिया में काम के दौरान चोट लगने से आंख में तकलीफ थी। घायल मजदूर को ईएसआई अस्पताल पटना में भर्ती कराया गया था, जहां कुछ दिनों के उपचार के बाद उसे मायागंज अस्पताल भागलपुर रेफर कर दिया गया था। बताया जाता है कि उक्त मजदूर अन्य बीमारी से भी ग्रसित था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें