फोटो गैलरी

Hindi Newsरिश्वत लेते बेनीपट्टी के इंस्पेक्टर गिरफ्तार

रिश्वत लेते बेनीपट्टी के इंस्पेक्टर गिरफ्तार

स्टेट विजिलेंस की टीम ने शनिवार सुबह करीब 10.15 बजे 11 हजार रुपये रिश्वत लेते हुये बेनीपट्टी के इंस्पेक्टर विनोद कुमार को उनके आवास से रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। निगरानी की टीम गिरफ्तार इंस्पेक्टर...

रिश्वत लेते बेनीपट्टी के इंस्पेक्टर गिरफ्तार
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 03 Dec 2016 12:21 PM
ऐप पर पढ़ें

स्टेट विजिलेंस की टीम ने शनिवार सुबह करीब 10.15 बजे 11 हजार रुपये रिश्वत लेते हुये बेनीपट्टी के इंस्पेक्टर विनोद कुमार को उनके आवास से रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। निगरानी की टीम गिरफ्तार इंस्पेक्टर को अपने साथ पटना ले गई जानकारी के अनुसार मधवापुर थाना में दुर्गापट्टी निवासी देवेंद्र मिश्रा ने मारपीट से सम्बंधित एक केस राजदेव मिश्र, संजीव मिश्र व अन्य पर कराया था।

इस में धारा 307 को सही साबित करने के एवज में इंस्पेक्टर रिश्वत की मांग कर रह था।देवेंद्र मिश्र ने इसकी जानकारी निगरानी की टीम को दी। इसके आधार पर निगरानी के dsp पीएन सिंह और इंस्पेक्टर अश्णु दत्त दस पुलिस कर्मियों की टीम लेकर आज सुबह बेनीपट्टी पहुंचे। योजनाबद्ध तरीके से जैसे ही देवेन्द्र मिश्र ने रिश्वत के 11 हजार रुपये इंस्पेक्टर विनोद कुमार को दिए। निगरानी ने उन्हें दबोच लिया। यह कार्रवाई उनके आवास पर ही हुई। जब तक लोग कुछ समझ पाते निगरानी की टीम उन्हें आप अपने साथ लेकर पटना चली गई।

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले निगरानी ने जयनगर के डीएसपी और एसडीओ को भी रिश्वत लेते हुए एक ही समय गिरफ्तार किया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें