फोटो गैलरी

Hindi Newsसहानुभूति से अधिक सरकार की नाकामी से मिली जीत: अरुण

सहानुभूति से अधिक सरकार की नाकामी से मिली जीत: अरुण

हरलाखी विधानसभा उपचुनाव में पार्टी प्रत्याशी सुधांशु शेखर की जीत पर रालोसपा ने विजयोत्सव मनाया। प्रदेश कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष सह सांसद डॉ. अरुण कुमार की मौजूदगी में कार्यकर्ताओं ने एक-दूसरे पर...

सहानुभूति से अधिक सरकार की नाकामी से मिली जीत: अरुण
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 16 Feb 2016 07:22 PM
ऐप पर पढ़ें

हरलाखी विधानसभा उपचुनाव में पार्टी प्रत्याशी सुधांशु शेखर की जीत पर रालोसपा ने विजयोत्सव मनाया। प्रदेश कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष सह सांसद डॉ. अरुण कुमार की मौजूदगी में कार्यकर्ताओं ने एक-दूसरे पर रंग-अबीर लगाया और मिठाई खिलाई।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि हरलाखी की जीत में सहानुभूति वोट के साथ ही सरकार की नाकामी भी है। अच्छे लोगों के साथ जनता की सहानुभूति रहती है, लेकिन अहम कारण यह भी है कि तीन महीने के शासन में जनता तंग आ चुकी है। सुशासन पीछे और कुशासन हावी हो गया है।

यही कारण है कि राजनीति में नया चेहरा होने के बावजूद रालोसपा प्रत्याशी को जीत मिली। सभी जाति-धर्म के लोगों का हमें समर्थन मिला। महागठबंधन प्रत्याशी के पक्ष में अगर सीएम प्रचार करने जाते तो जमानत जब्त हो जाती। सरकार के मंत्री व महागठबंधन के आलानेता हरलाखी में डटे रहे। प्रशासन ने हेर-फेर करने की कोशिश की, लेकिन फिर भी महागठबंधन के प्रत्याशी 18 हजार से अधिक मतों से हार गए।

प्रदेश अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि बिहार में हत्या, रंगदारी व महिलाओं के साथ ज्यादती का सिलसिला जारी है। पिछले साल धान बेचने वाले किसानों का पैसा नहीं मिला तो इस बार धान की खरीदारी ही नहीं हुई। जनता की जान सांसत में है। अगर मौजूदा दौर में चुनाव हो जाए तो बिहार में एनडीए को दो-तिहाई सीटें मिलेंगी।

मौके पर विधायक ललन पासवान, प्रवक्ता मनोज लाल दास मनु, खुर्शीद अनवर, डॉ. जगन्नाथ प्रसाद गुप्ता, शंभु कुशवाहा, सुरेन्द्र गोप, मधेश्वर सिंह, माया श्रीवास्तव, उर्मिला पटेल, कुमारी ज्योति, अनिल यादव, मोहन यादव, केतन कुमार आदि मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें