फोटो गैलरी

Hindi Newsसरकार के सात निश्चयों में से तीन हुआ पूरा: तेजस्वी

सरकार के सात निश्चयों में से तीन हुआ पूरा: तेजस्वी

महागठबंधन के सात निश्चयों में से तीन को पूरा कर दिया गया है। सरकार ने शराबबंदी, महिलाओं को आरक्षण और स्कूल-कॉलेज में वाईफाई लगाने का अपना वादा पूरा किया है। शनिवार को नवादा जाने के क्रम में डिप्टी...

सरकार के सात निश्चयों में से तीन हुआ पूरा: तेजस्वी
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 07 May 2016 08:57 PM
ऐप पर पढ़ें

महागठबंधन के सात निश्चयों में से तीन को पूरा कर दिया गया है। सरकार ने शराबबंदी, महिलाओं को आरक्षण और स्कूल-कॉलेज में वाईफाई लगाने का अपना वादा पूरा किया है। शनिवार को नवादा जाने के क्रम में डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव बिहारशरीफ के कारगिल चौक के पास कुछ देर रुके। राजद कार्यकर्ताओं ने फूल-मालाओं से उनका स्वागत किया।

नीतीश के मिशन 2019 के बारे में उन्होंने बताया कि उनकी पार्टी यूपी और केरल में चुनाव लड़ रही है। इसलिए इन राज्यों का दौरा कर रहे हैं। वहीं सूबे में अपराध में वृद्धि के भाजपा के आरोपों का खंडन करते हुए कहा कि शराबबंदी के बाद सूबे में अपराध की संख्या में 45 फीसदी की कमी आयी है, शायद भाजपा को ये दिखाई नहीं देता है।

वहीं एकंगरसराय के छात्र हत्याकांड पर कहा कि इस जघन्य अपराध के दोषियों को किसी कीमत पर छोड़ा नहीं जायेगा। स्पीडी ट्रायल चलाकर उन्हें कड़ी से कड़ी सजा दिलवायी जायेगी। इस मौके पर सुनील यादव, खुर्शीद अंसारी, अरुणोदय कुमार सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें