फोटो गैलरी

Hindi Newsपांच दिन बाद दूसरे भाई को गोलियों से भूना, पटना रेफर

पांच दिन बाद दूसरे भाई को गोलियों से भूना, पटना रेफर

सोमवार को शहर के कल्याणपुर मोहल्ले में पांच अपराधियों ने दिनदहाड़े युवक को गोली मार दी। युवक को गंभीर अवस्था में पटना रेफर किया गया है। पांच दिन पहले घायल युवक के भाई को भी गोली मारी गयी थी। उसका...

पांच दिन बाद दूसरे भाई को गोलियों से भूना, पटना रेफर
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 28 Dec 2015 09:52 PM
ऐप पर पढ़ें

सोमवार को शहर के कल्याणपुर मोहल्ले में पांच अपराधियों ने दिनदहाड़े युवक को गोली मार दी। युवक को गंभीर अवस्था में पटना रेफर किया गया है। पांच दिन पहले घायल युवक के भाई को भी गोली मारी गयी थी। उसका इलाज भी पटना में कराया जा रहा है। पांच कट्ठे जमीन के लिए यह खूनी खेल जारी है जबकि पुलिस जमीन विवाद का मामला बता दोनों पक्षों पर कार्रवाई करने की बात कह रही है।

युवक के पैर में लगी गोली : पतुआना मोहल्ला निवासी खेलावन यादव का पुत्र बुल्लू कल्याणपुर मोहल्ले में एनसीसी आफिस के पास से गुजर रहा था। इसी दौरान पांच लोगों ने उसे घेर लिया और गाली-गलौज करते हुए गोली चला दी। गोली युवक के पैर में लगी है। स्थानीय लोगों की सहायता से पुलिस ने उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया। प्राथमिक इलाज के बाद उसे पटना रेफर कर दिया गया है। घायल के भाई श्लोक कुमार ने बताया कि अपराधी पांच कट्ठा जमीन लिखने का दबाव बना रहे हैं। उन्हीं लोगों ने घटना को अंजाम दिया है।

गुरुवार को बच गया था बुल्लू : गुरुवार की सुबह बुल्लू अपने भाई कारु के साथ पटेलनगर मोहल्ला स्थित साइबर कैफे में बैठा था। उस समय अपराधियों ने दोनों को घेर कर लाठी-डंडे से पीटा था। उस दिन बुल्लू किसी तरह जान बचाकर भागने में सफल रहा था जबकि अपराधियों ने उसके भाई कारु को गोली मार दी थी। इस मामले में वार्ड पार्षद संजय यादव, उसके भाई भोसू यादव समेत तीन लोगों के खिलाफ एफआईआर करायी गयी थी। हालांकि पुलिस इसे दो पक्षों के बीच जमीनी विवाद बता रही है।

15 वर्षों से चल रहा है विवाद : वर्ष 2000 में जख्मी के अन्य भाई पप्पू का अपहरण कर हत्या कर दी गयी थी। इस मामले में भी मृतक के पिता ने वार्ड पार्षद समेत अन्य को अभियुक्त बनाया था। केस में कारु भी गवाह था। आरोपित बार-बार केस उठाने की धमकी देते थे। नहीं मानने पर गोली मार दी।

क्या कहते हैं अधिकारी
बिहार थाना के इंस्पेक्टर राजेश कुमार वर्मा ने बताया कि बयान दर्ज करने के बाद एफआईआर होगी। दो पक्षों के बीच जमीनी विवाद के कारण घटनाएं हो रही हैं। पुलिस पूरी कोशिश कर रही है। कैफे संचालक को गोली मारने की घटना में एक आरोपित सोनू को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपितों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें